• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इटावा: थाने से लौट रही ​महिला की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

|

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हमले में महिला का बेटा और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि महिला का काफी समय से अपने ही परिवार के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। हालांकि, पुलिस और हमले में घायल हुए बेटे का कहना है कि पशु चराने को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल, कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन पुलिस अपनी ओर से जांच कर रही है। मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

    इटावा: थाने से लौट रही ​महिला की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

    woman beaten to death after minor dispute in etawah

    भैंस चराते समय की मारपीट

    मृतक महिला राजेश्वरी देवी के पुत्र अनुज कुमार ने बताया कि उसकी मां को गांव में भैंस चराते समय विपक्षी महिलाओं ने मारपीट कर दी थी। इस बाबत मां तहरीर देने बहन के साथ थाने गई थी। थाना पुलिस ने कहा की जाओ, कल घर आएंगे, घर वापस आने के बाद थाने से फोन आया कि थाने आ जाओ। जब थाने पहुंचे तो कहा कि साहब घर पर आराम कर रहे हैं, उस वक्त विपक्षी थाने में खड़े थे। घर वापस आते समय नगला महदिया के पास विपक्षियों ने दोबारा हमला कर दिया, जिसमें उसकी मां घायल हो गई। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वह और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

    घायल बेटे ने पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

    आरोप है कि इसी घटनाक्रम के बीच पुलिस ने पीड़ित के घर के दरवाजे तोड़कर घर में चारपाई, फ्रिज, अलमारी, एलईडी आदि तोड़ दिया। घायल अनुज कुमार ने कहा समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो उसकी मां की जान नहीं जाती। अनुज का आरोप है कि पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई की है।

    सपा सभासद का शव फार्म हाउस के दरवाजे पर लटका मिला, परिजनों ने लगाया जामसपा सभासद का शव फार्म हाउस के दरवाजे पर लटका मिला, परिजनों ने लगाया जाम

    English summary
    woman beaten to death after minor dispute in etawah
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X