• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवपाल सिंह बोले- सपा से पहले ही दे चुका इस्तीफा, जसवंतनगर से लड़ूंगा उपचुनाव

|

इटावा। शिवपाल सिंह यादव की विधायकी रद्द करने को लेकर समाजवादी पार्टी की तरफ से विधानसभा अध्यक्ष को एक याचिका दी गई थी। याचिका पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, 'वे सपा से पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। अब उनकी विधायकी पर फैसला विधानसभा अध्यक्ष को करना है'। साथ ही उन्होंने जसवंतनगर सीट से उपचुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। बता दें मौजूदा समय में शिवपाल यादव इटावा के जसवंतनगर से सपा विधायक हैं।

Shivpal Singh Yadav said that he will contest the by-election from Jaswantnagar seat

इटावा में मीडिया से वार्ता करते हुए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने साफ किया कि यदि चुनाव होते हैं तो वह जसवंतनगर सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। जसवंतनगर उनका गढ़ है और यहां पर उनके खिलाफ चुनाव लडऩे वालों की जमानत जब्त होगी। मैने नेताजी के लिए चुनाव प्रचार किया है, इसलिए उन्हें भी मेरे लिए चुनाव प्रचार करना चाहिए। उनका यह बयान तब आया है कि सपा प्रमुख द्वारा विधानसभा में उनके विधायक पद को लेकर आपर्ति दर्ज कराई गई है और इसपर बहुत जल्द फैसला आने वाला है।

शिवपाल ने कहा कि बुधवार से प्रसपा पूरे प्रदेश में किसानों की समस्या, बिजली के बढ़े दाम व अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन कर रही है। इटावा के प्रदर्शन में हम भी शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंदी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है और व्यापार खत्म हो गया है। केंद्र व प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री रामसेवक यादव गंगापुरा मौजूद थे। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जसवंतनगर से अभी तक मुझे कोई चुनाव नहीं हरा पाया है। जसवंतनगर की जनता हमारे साथ है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जसवंतनगर से चुनाव जनता लड़ेगी और जीतेंगे हम। अगर मेरी सदस्यता खत्म होती है तो मैं जसवंत नगर सीट से चुनाव लड़ूंगा। सामने समाजवादी पार्टी का चाहे जो भी चेहरा हो।

ये भी पढ़ें:- कोर्ट से प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाए मोबाइल और चरस, हालत खराब होने पर खुली पोल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Singh Yadav said that he will contest the by-election from Jaswantnagar seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X