• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Video : मक्‍का में उमरा करने पहुंचे शाहरुख खान, फैन्‍स हुए खुश बोले-'अल्लाह कुबूल करे'

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान उमरा करने मक्‍का पहुंचे हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और एक्‍टर और उनके परिवार की अल्‍लाह हिफाजत करें ये दुआ कर रहे हैं।
Google Oneindia News

Shahrukh Khan in Macca: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान का गुरुवार को बिल्‍कुल अलग अवतार नजर आया। इसकी वजह थी कि किंग खान मुसलमानों के पवित्र तीर्थ मक्‍का में गुरुवार को उमरा करने पहुंचे। शाहरुख खान को मक्‍का में स्‍पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कर फैंस खुशी से झूम उठे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

डंकी की शूटिंग खत्म करने के बाद पहुंचे मक्‍का

डंकी की शूटिंग खत्म करने के बाद पहुंचे मक्‍का

बता दें सऊदी अरब में अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म करने के बाद अभिनेता शाहरुख खान को मक्का (मक्का) में नजर आए। उमराह करते हुए उनकी कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। वह जल्द ही जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगे।

रिदा और इजार पहने नजर आए किंग खान

रिदा और इजार पहने नजर आए किंग खान

तस्वीरों और वीडियो में शाहरुख खान उमरे की पोशाक रिदा और इजार पहने नजर आ रहे हैं। उनके साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। वहीं यहां पर वो अपने सुरक्षाकर्मियों से घिरे नजर आए।

शाहरुख को मक्‍का में देखकर फैंस ने किए ये कमेंट

शाहरुख को मक्‍का में देखकर फैंस ने किए ये कमेंट

वीडियो और फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख खान के फैन ने लिखा यहां तक ​​कि अभी बहुत भावुक महसूस कर रहा हूं। अल्लाह उन्हें और उनके परिवार को बहुत सुरक्षित और सुरक्षित रखे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा उन्हें इस पवित्र स्थान पर जाने की उनकी इच्छा को पूरा करते हुए देखकर बहुत खुशी हुई। । वहीं कई लोग शाहरुख खान की फोटो पर इमोजी शेयर कर मशाह अल्‍लाह लिख रहे हैं।

शाहरुख खान ने जताई थी ये इच्‍छा

शाहरुख खान ने जताई थी ये इच्‍छा

दिलीप कुमार से लेकर आमिर खान समेत अन्‍य कई बॉलीवुड हस्तियां उमरा और हज पर इससे पहले नजर आ चुके हैं। हालांकि शाहरुख खान ने इटाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के बताया था कि तीर्थ यात्रा पर नहीं गए हैं। उन्होंने कहा, "हज निश्चित रूप से मेरे एजेंडे में है। मैं अपने बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के साथ वहां जाना चाहूंगा। हालांकि इस वीडियो में किंग खान अकेले ही नजर आ रहे हैं है इसलिए ये क्लियर नहीं है कि शाहरुख खान मक्का में बेटी सुहाना के साथ हैं या नहीं।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्‍म

शाहरुख खान अगली बार पठान में नजर आएंगे। किंग खान ने अपने अपकमिंग एक्शन थ्रिलर का एक नया पोस्टर जारी किया। नए पोस्टर में उनके कोएक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और हीरो जॉन अब्राहम है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी । इसके अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी भी है। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं और यह अगले साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

FIFA वर्ल्‍ड कप में तिरंगे के अपमान के आरोप में ट्रोल हो रहीं नोरा फतेही, वायरल हुया ये VideoFIFA वर्ल्‍ड कप में तिरंगे के अपमान के आरोप में ट्रोल हो रहीं नोरा फतेही, वायरल हुया ये Video


Comments
English summary
Video: Shahrukh Khan arrived in Mecca to perform Umrah, fans were happy and said- 'Allah Qubool Kare'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X