• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आखिर कौन हैं सीमा खान जिनसे पहली नजर में हुई थी सोहेल को मोहब्बत?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 मई। बॉलीवुड से आज झटका देने वाली खबर सामने आई है, जाने माने एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान ने आज मुंबई कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। जिसके बाद पूरे बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से सोहेल और सीमा ने अपनी 24 साल पुरानी शादी को तोड़ने का फैसला ले लिया।

दो जिस्म और एक जान कहलाते थे सीमा-सोहेल

दो जिस्म और एक जान कहलाते थे सीमा-सोहेल

आपको बता दें कि सोहेल और सीमा को कभी लोग दो जिस्म और एक जान कहते थे। क्योंकि दोनों ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर घर से भागकर शादी की थी लेकिन इस शादी का अंत तलाक पर होगा, ये किसी ने नहीं सोचा था। आपको बता दें कि सोहेल की पत्नी सीमा खान एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं और पेशे से फैशन डिजाइनर हैं,वो कई फिल्मी हस्तियों के लिए ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं।

सोहेल से पहले अरबाज की भी टूटी थी 19 साल बाद शादी, पिता सलीम ने किया है दो विवाहसोहेल से पहले अरबाज की भी टूटी थी 19 साल बाद शादी, पिता सलीम ने किया है दो विवाह

सीमा खान एक फैशन डिजाइनर है

सीमा खान एक फैशन डिजाइनर है

उनका मुंबई में 'बांद्रा 190' नाम का एक बुटीक है, जो कि फिल्मी हस्तियों में काफी लोकप्रिय भी है, इसमें उनके साथ एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान और अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर पार्टनर हैं।

 सीमा खान एक पंजाबी फैमिली से हैं

सीमा खान एक पंजाबी फैमिली से हैं

इसके अलावा सीमा एक 'कलिस्ता' नाम का सैलून भी चलाती हैं। जबकि सीमा का खुद का भी एक ब्रांड है। मुंबई के अलावा सीमा के दुबई में भी एक क्लोदिंग स्टोर है। शादी से पहले सीमा खान, सीमा सचदेव के नाम से जानी जाती थीं। वो एक पंजाबी फैमिली से हैं।

निक्की तंबोली ने बयां किया दर्द, कहा-'साउथ का वो डायरेक्टर करता था मुझे प्रताड़ित, बहुत रोती थी मैं'निक्की तंबोली ने बयां किया दर्द, कहा-'साउथ का वो डायरेक्टर करता था मुझे प्रताड़ित, बहुत रोती थी मैं'

अरुण सचदेव की बेटी हैं सीमा

अरुण सचदेव की बेटी हैं सीमा

सीमा कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट और एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नॉन एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर अरुण सचदेव की बेटी हैं। वो एक करोड़पति फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इसलिए जब सीमा ने सोहेल से शादी करने की बात कही थी तो उनकी फैमिली ने शादी से मना कर दिया था, वो नहीं चाहते थे कि सीमा किसी फिल्मी बैकग्राउंड के व्यक्ति से शादी करे। आपको बता दें कि सीमा और सोहेल एक फैशन इवेंट में ही मिले थे, जहां दोनों को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्रेम हो गया था।

सीमा पार्टी लवर भी कहलाती हैं

सीमा पार्टी लवर भी कहलाती हैं

सीमा पार्टी लवर भी कहलाती हैं। वो करीना, मलाइका और करन जौहर की अच्छी दोस्त हैं। पिछले साल करण जौहर की पार्टी से लौटने के बाद इन अभिनेत्रियों को कोरोना हो गया था। उस वक्त सीमा खान और उनके बेटे भी कोविड की चपेट में आ गए थे।

सीमा खान हुई थीं लोगों के गुस्से का शिकार

तब सीमा खान इसलिए बहुत ज्यादा ट्रोल हुई थीं क्योंकि पार्टी में जब ये अपने बेटों के साथ पहुंची थी तो इनके बच्चों को पहले से ही सर्दी-जुकाम हुआ था। इसलिए लोगों को शक था कि लोगों को इंफेक्शन सीमा और उनके बच्चों से ही हुआ है इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से की शिकार हुई थीं।

Comments
English summary
Sohail Khan, Seema Khan file for divorce.Read Everything about Seema Khan. here is her Profile.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X