• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शाहरुख खान की 'पठान' ने रिलीज होते ही मचाई धूम, लोगों ने ट्विटर पर दिया ऐसा रिएक्शन, बॉयकॉट गैंग हुआ चुप

Pathaan Twitter Review: फिल्म 'पठान' को लेकर ट्विटर पर लोगों ने अपने रिएक्शंस देने शुरू कर दिए हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फिल्म पठान इंटरवल तक हैरान करने वाला है।
Google Oneindia News
pathaan movie

Pathaan Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' कई विरोध सहने के बाद आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लोगों को शाहरुख खान की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। ऐसे में तमाम विरोधों को झेलने के बाद आज ये फिल्म रिलीज हो गई है। आपको बता दें कि फिल्म 'पठान' को लेकर जितना बॉयकॉट और विरोध देखा गया उतना ही जोश इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर था। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म 'पठान' की एडवांस बुकिंग को लेकर विदेश में भी एक अलग ही जलवा देखने को मिला जिससे ये साफ पता चल रहा था कि बॉलीवुड के किंग खान की फैन फॉलोइंड विदेश में भी काफी तगड़ी है। आइए आपको बताते हैं कि ट्विटर पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने इस फिल्म को देखने के बाद कैसा रिएक्शन दिया है।

पठान ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा रिकॉर्ड

पठान ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'पठान' ने एडवांस बुकिंग में ही 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया था। इस फिल्म से शाहरुख खान ने करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर बतौर हीरो अपना कमबैक किया है। ऐसे में फिल्म पठान का कैज लोगों में खूब दिखाई दिया। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही जबरदस्त रिकॉर्ड बना लिया है। आपको बता दें कि फिल्म 'पठान' ने एडवांस बुकिंग के मामले में पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को भी पछाड़ दिया है।

दुनियाभर में 7700 स्क्रीन्स पर हुई रिलीज

फिल्म 'पठान' को लेकर ट्विटर पर लोगों ने अपने रिएक्शंस देने शुरू कर दिए हैं। तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा- शाहरुख खान की ये फिल्म देशभर में 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जो हिन्दी, तमिल और तेलुगू तीनों भाषाओं में दिखाई दे रही है। वहीं ये फिल्म दुनिया भर में 2500 स्क्रीन पर नजर आ रही है यानी वर्ल्डवाइड ये फिल्म 7700 स्क्रीन्स पर रिलीज हो चुकी है।

फिल्म 'पठान' इंटरवल तक हैरान करने वाला है

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फिल्म पठान इंटरवल तक हैरान करने वाला है। इसमें तेज रफ्तार और हाई वोल्टेज एक्शन है। वहीं शाहरुख खान के इंट्रो सीन ने थिएटर को स्टेडियम बना दिया था। फिल्म के पहले शो को लेकर फैंस के बीच जो क्रेज नजर आ रहा है उसकी झलकियां भी लोगों ने ट्विटर पर शेयर की हैं। एक फैन ने वीडियो शेयर कर दिखाया है कि मुंबई में लोग सुबह 7 बजे फिल्म 'पठान' का शो देखने के लिए पहुंचे हैं। थिएटर देखकर बॉयकॉट गैंग की हंसी उड़ाई जा रही है।

'पठान' को त्योहार की तरह कर रहे हैं सेलिब्रेट

आपको बता दें कि लोग फिल्म 'पठान' के रिलीज होने के मौके को त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख खान के डायहार्ड फैंस ने लोगों से विनती की है कि फिल्म से जुड़ा कोई स्पॉइलर, कोई इमेज, कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर न करें प्लीज। आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं। इस मूवी में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः शाहरुख खान की 'पठान' से हटाए गए ये 10 सीन्स, मिला U/A सर्टिफिकेट, बिकिनी के साथ किया गया ये कामइसे भी पढ़ेंः शाहरुख खान की 'पठान' से हटाए गए ये 10 सीन्स, मिला U/A सर्टिफिकेट, बिकिनी के साथ किया गया ये काम

फिल्म 'पठान' में 10 कट लगाए हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीएफसी ने फिल्म 'पठान' में 10 कट लगाए हैं और उसके बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की इस मूवी को U/A सर्टिफिकेट दिया है। सर्टिफिकेट के अनुसार इस फिल्म की लंबाई 146 मिनट है यानी कि फिल्म 'पठान' 2 घंटे 26 मिनट की मूवी है। फिल्म के 'बेशर्म रंग' गाने के रिलीज होने के बाद खूब बवाल मचाने वाली भगवा बिकिनी के सीन को भी फिल्म से हटाया गया है। इस गाने से दीपिका की बॉडी के क्लोज-अप शॉट्स, 'बहुत ही तंग किया' के बोल के दौरान बोल्ड डांस मूव्स और एक आपत्तिजनक साइड पोज को हटा दिया गया है।

Comments
English summary
shah rukh khan pathaan created dhoom on its release people gave reactions on twitter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X