• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सेलेना गोमेज कभी नहीं बन पाएंगी मां, कहा- इस बीमारी में लेनी पड़ रही हैं खास दवाइयां

Selena Gomez: सेलेना गोमेज को लगता है कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी। वह कभी बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी और उनके साथ ऐसा कुछ विशेष प्रकार की दवाइयों की वजह से है।
Google Oneindia News

Selena Gomez: अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज को लोग खूब पसंद करते हैं। उनकी गायिकी का अंदाज इतान प्यारा और शानदार है कि वह आसानी से लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं। इसके अलावा सेलेना गोमेज अपने गानों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है कि जिसे जानने के बाद से लोग हैरान हो गए हैं। दरअसल सेलेना गोमेज को लगता है कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी। वह कभी बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी और उनके साथ ऐसा कुछ विशेष प्रकार की दवाइयों की वजह से है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर सेलेना गोमेज मां क्यों नहीं बन सकती हैं।

सेलेना गोमेज ने कहा- मैं मां नहीं बन सकती

सेलेना गोमेज ने कहा- मैं मां नहीं बन सकती

आपको बता दें कि अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े-बड़े खुलासे करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वह कभी मां नहीं बन सकती हैं। वह बच्चा पैदा नहीं कर सकती हैं क्योंकि वह कुछ विश्ष प्रकार की दवाइयों का सेवन करते करती हैं जो उनकी प्रजनन क्षमता को नुकसान पहुंचा रहा है।

खास दवाइयों के चलते बच्चा पैदा नहीं हो सकता

खास दवाइयों के चलते बच्चा पैदा नहीं हो सकता

इन खास दवाइयों को वह अपनी बीमारी ठीक करने के लिए खा रही हैं। जानकारी के अनुसार सेलेना गोमेज ने साल 2020 में अपनी इस बड़ी बीमारी का खुलासा किया था। उनकी बीमारी के बारे में पता लगने के बाद उनके फैंस बहुत निराश हो गए थे। सेलेना गोमेज ने 2 साल पहले इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान खुलासा किया था कि वो बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं।

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं सेलेना

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं सेलेना

आपको बता दें कि बाइपोलर डिसऑर्डर एक मानसिक बीमारी है। सेलेना ने इस बीमारी के बारे में बताते हुए कहा था- सालों तक कई अलग-अलग चीजों से गुजरने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं बाइपोलर डिसऑर्डर की शिकार थी। एक बार जब मैं इसे जान गई तो ये मुझे डराता नहीं है। मुझे लगता है कि लोग इससे डरते हैं।

दवाओं के चलते खतरनाक हो सकता है सब कुछ

दवाओं के चलते खतरनाक हो सकता है सब कुछ

फॉक्स न्यूज के मुताबिक सेलेना गोमेज ने हाल ही में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में खुलकर बात की। सेलेना ने कहा- मैं बढ़ता हुआ परिवार पसंद करूंगी लेकिन खास दवाओं के कारण ये खतरनाक हो सकता है। हालांकि, सेलेना को उम्मीद है कि जब वह मदरहुड के लिए तैयार होंगी, तब उन्हें भी अन्य माध्यमों से एक बच्चा जरूर होगा।

इसे भी पढ़ेंः मेकअप करवाते समय सोनम कपूर ने बेटे को कराया ब्रेस्टफीडिंग, वीडियो देख पति आनंद आहूजा ने कह दी ऐसी बातइसे भी पढ़ेंः मेकअप करवाते समय सोनम कपूर ने बेटे को कराया ब्रेस्टफीडिंग, वीडियो देख पति आनंद आहूजा ने कह दी ऐसी बात

सेलेना का पहले किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था

सेलेना का पहले किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था

जानकारी के अनुसार साल 2014 में सेलेना गोमेज को ल्यूपस के कारण अस्पताल में एडमिट कराया गया था। बाद में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उनकी बेस्ट फ्रेंड फ्रेंसिया रेजा ने उन्हें किडनी दी थी। सेलेना ने हाल ही में अपनी डॉक्युमेंट्री मूवी 'माई माइंड एंडी मी' रिलीज की है, जिसमें उनके करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में अच्छे से बताया गया है।

Comments
English summary
selena gomez will never be able to become a mother said special medicines taken in this disease
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X