• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड पर भड़के डायरेक्टर संजय गुप्ता, बोले- शाहरुख की जगह अपना बेटा होगा तो भी बुजदिल की तरह चुप रहोगे

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 अक्टूबर: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में 3 अक्टूबर से गिरफ्तार हैं और जेल में है। इस मामले एनसीबी की कार्यशैली पर कई गंभीर सवाल उठ रहे हैं और इसे शाहरुख को फंसाने की कोशिश कहा जा रहा है। इस बीच फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता ने बॉलीवुड के ज्यादातर लोगों की इस मुद्दे पर चुप्पी को शर्मनाक बताया है और कहा है कि सभी को शाहरुख के साथ होना चाहिए।

शाहरुख ने हमेशा लोगों की मदद की

शाहरुख ने हमेशा लोगों की मदद की

संजय गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा है- शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में हजारों लोगों को नौकरी और रोजगार दिया है। वह हमेशा इंडस्ट्री के लिए हर मुद्दे पर खड़े रहे हैं। आज उसके लिए संकट की घड़ी में ये इंडस्ट्री जिस तरह से चुप साधे बैठी है। वो शर्मनाक है। इसके बाद उन्होंने लिखा है- आज उसका बेटा है, कल मेरा या तुम्हारा होगा तो क्या तब भी इसी बुजदिली से चुप रहोगे?

एनसीबी के रिश्वत मांगने से जुड़ी खबर भी की शेयर

एनसीबी के रिश्वत मांगने से जुड़ी खबर भी की शेयर

संजय गुप्ता ने उस खबर को भी ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें इस मामले में स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने कहा है कि शाहरुख से आर्यन को छोड़ने के लिए एनसीबी ने 25 करोड़ मांगे थे। इस पर संजय गुप्ता ने लिखा कि ये उन लोगों के लिए है जो कहते हैं कि वो तो एक सुपरस्टार का बेटा है, इसलिए उसके साथ नरमी नहीं की जानी चाहिए।

सलमान की Ex Girlfriend ने आर्यन के सपोर्ट में लिखा लेटर, कहा- वेश्यावृत्ति की तरह कभी नहीं जाएगी ड्रग्ससलमान की Ex Girlfriend ने आर्यन के सपोर्ट में लिखा लेटर, कहा- वेश्यावृत्ति की तरह कभी नहीं जाएगी ड्रग्स

पहले भी आर्यन की गिरफ्तारी को बता चुके गलत

पहले भी आर्यन की गिरफ्तारी को बता चुके गलत

संजय खान लगातार सोशल मीडिया के जरिए आर्यन और शाहरुख खान के पक्ष में बोल रहे हैं। बीते हफ्ते आर्यन खान को कोर्ट से जमानत नहीं मिलने पर उन्होंने कहा था कि ये समझ से परे है। उन्होंने एनसीबी के आर्यन खान को गिरफ्तारी करने को भी संदिग्ध बताया और कहा कि जब उसके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला तो क्यों उसे जेल में रखा जा रहा।

टीना दत्ता का ओपन जैकेट में फोटोशूट, टीवी की 'संस्कारी बहू' बोल्ड अवतार हुआ वायरलटीना दत्ता का ओपन जैकेट में फोटोशूट, टीवी की 'संस्कारी बहू' बोल्ड अवतार हुआ वायरल

कई हिट फिल्में दे चुके हैं संजय गुप्ता

कई हिट फिल्में दे चुके हैं संजय गुप्ता

संजय गुप्ता बॉलीवुड के एक जाने पहचाने निर्माता-निर्देशक हैं। संजय गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत आतिश:फील द फायर से की थी। जो काफी पसंद की गई। इसके अलावा उन्होंने कांटे, काबिल और जज्बा जैसी हिट फिल्मों का निर्देश किया है। उन्होंने कई फिल्मों की पटकथा भी लिखी है।

Comments
English summary
Sanjay Gupta says Bollywood silence on Shah Rukh Khan son aryan khan is Shameful
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X