• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'शमशेरा' फ्लॉप होने की Ranbir Kapoor ने बताई असल वजह, फिल्म में ये थी सबसे बड़ी गलती

रणबीर कपूर ने साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म शमशेरा के फ्लॉप होने पर चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने खुलासा किया कि, आखिर फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे की क्या वजह थी।
Google Oneindia News

Ranbir Kapoor On Shamshera: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर के लिए साल 2022 काफी अच्छा रहा। जहां एक तरफ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। तो वहीं, फिल्म शमशेरा खास कमाल नहीं कर पाई। ऐेसे में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उनकी फिल्म शमशेरा के फ्लॉप के पीछे की क्या असल वजह रही।

शमशेरा फ्लॉप होने रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

शमशेरा फ्लॉप होने रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में सउदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल में कई बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। इस दौरान रणबीर कपूर ने भी हिस्सा लिया। ऐसे में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अंग्रेजी समाचार वेबसाइट डेडलाइन को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने फिल्म शमशेरा के बुरी तरह फ्लॉप होने पर खुलकर बात की।

बताया फिल्म में क्या थी उनकी गलती

बताया फिल्म में क्या थी उनकी गलती

रणबीर कपूर ने कहा कि, 'मैंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उसमें से शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई है। लेकिन, शमशेरा में मेरी सबसे बड़ी गलती ये थी कि, मैंने दाढ़ी रख ली। जब आप गर्मी में शूटिंग कर रहे होते हैं और आपको दाढ़ी चिपकनी होती है तो ऐसा लगता है कि आपका चेहरा पिघल रहा है'।

जग्गा जासूस को लेकर कही ये बात

जग्गा जासूस को लेकर कही ये बात

रणबीर कपूर ने आगे फिल्म जग्गा जासूस की पर भी बात की। उन्होंने कहा कि, ये फिल्म मेरे लिए किसी आपदा से कम नहीं थी। एक्टर ने कहा कि, 'ये एक ऐसी फिल्म थी जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड था लेकिन ये फिल्म मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म रही है जिसके फ्लॉप होने का मुझे बहुत दुख हुआ था। क्योंकि मैंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी'।

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी शमशेरा

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी शमशेरा

अगर फैंस की माने तो, फिल्म शमशेरा के फ्लॉप होने की वजह सिर्फ रणबीर कपूर की ही नहीं बल्कि फिल्म की कहानी भी है। जो कि, फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई। जबकि, रणबीर कपूर ने फिल्म शमशेरा से बड़े पर्दे पर लगभग चार साल बाद वापसी की थी। हालांकि फिल्म शमशेरा के बाद उन्होंने ब्रह्मास्त्र से बॉक्स ऑफिस पर कमबैक किया।

ब्रह्मास्त्र ने की थी रिकॉर्ड तोड़ कमाई

ब्रह्मास्त्र ने की थी रिकॉर्ड तोड़ कमाई

बता दें कि, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। इस फिल्म रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आए। हालांकि फिल्म की कहानी फैंस को खास पसंद नहीं आई। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया।

ये भी पढ़ें: बेटी राहा के जन्म के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं मां आलिया भट्ट, ऐसा चेहरा देख हैरान हो गए लोगये भी पढ़ें: बेटी राहा के जन्म के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं मां आलिया भट्ट, ऐसा चेहरा देख हैरान हो गए लोग

Comments
English summary
ranbir kapoor reminds the biggest mistake after shamshera flopped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X