• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

RGV Film 'Ladki': आखिर कौन है बिकिनी पहनकर फाइट करने वाली रामू की 'लड़की' पूजा भालेकर?

Google Oneindia News

मुंबई, 04 जुलाई। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्म बनाने के लिए मशहूर हैं। उन्हें लोग अलग सोच का मालिक कहते हैं। उनकी डिफरेंट विचारधारा ने ही आज उन्हें 'द ग्रेट राम गोपाल वर्मा' बनाया है। एक बार फिर से वो अपनी फिल्म 'लड़की' के जरिए लोगों को मनोरंजित करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

यहां देखें राम गोपाल वर्मा और पूजा भालेकर का Exclusive Interview

फिल्म में लीड रोल पूजा भालेकर निभा रही हैं

फिल्म में लीड रोल पूजा भालेकर निभा रही हैं

इंडो-चाइनीस प्रोडक्शन के तहत बनी इस फिल्म में लीड रोल पूजा भालेकर, शिवम मल्होत्रा, प्रतीक परमार और अभिमन्यु सिंह निभा रहे हैं। फिल्म में पूजा भालेकर मार्शल आर्ट के करतब दिखाते नजर आ रही हैं।

'सिल्वर गर्ल' पीवी सिंधु ने किया 'गोमी गोमी' Dance, सानिया ने किया रिएक्ट, वीडियो Viral'सिल्वर गर्ल' पीवी सिंधु ने किया 'गोमी गोमी' Dance, सानिया ने किया रिएक्ट, वीडियो Viral

बिकिनी पहनकर फाइट करने वाली रामू की 'लड़की'

बिकिनी पहनकर फाइट करने वाली रामू की 'लड़की'

फिल्म जूनून, लक्ष्य और प्रेम के बीच फंसी 'लड़की' की कहानी है, जिसे जीवन में हर चीज पाने के लिए काफी संघर्षों से गुजरना पड़ता है, अब वो उसमें कामयाब होती है या नहीं ये तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन कोई शक नहीं फिल्म में BIKINI पहने एक्ट्रेस को मारधाड़ करते हुए देखने के लिए लोग बेचैन हैं।

Miss India 2022: भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं सिनी शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा को मानती हैं आदर्श, जानिए खास बातेंMiss India 2022: भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं सिनी शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा को मानती हैं आदर्श, जानिए खास बातें

आठ मिनट के ट्रेलर ने लगाई आग

आठ मिनट के ट्रेलर ने लगाई आग

फिल्म के आठ मिनट के अब तक के सबसे लंबे ट्रेलर में वो सारे मसाले नजर आ रहे हैं, जो फिल्म को चलाने के लिए चहिए। फिल्म में एक्ट्रेस पूजा काफी सेक्सी और बोल्ड अंदाज में हैं। समुद्र के किनारे उनके दिए बहुत सारे बोल्ड सींस को देखकर किसी को भी पसीना आ सकता है।

फिल्म में हर तरह का मसाला

फिल्म में हर तरह का मसाला

तो फिल्म के ट्रेलर में वो लगभग अस्सी प्रतिशत जगह BIKINI पहने ही नजर आ रही हैं तो वहीं फिल्म के ट्रेलर में उनके और एक्टर के बीच कई लिपलॉक सींस भी हैं।

'लड़कीः एंटर द गर्ल ड्रैगन'

'लड़कीः एंटर द गर्ल ड्रैगन'

ट्रेलर के आउट होते ही अब हर कोई पूजा के ही बारे में जानना चाहता है। मालूम हो कि 'लड़कीः एंटर द गर्ल ड्रैगन' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही पूजा भालेकर मूलरूप से महाराष्ट्र की ही रहने वाली हैं। वो एक मॉडल और मॉर्शल आर्टिस्ट हैं और इसी कारण रामू ने उन्हें अपने किरदार के लिए चुना है।

पूजा भालेकर रीयल लाइफ में भी बहुत ज्यादा बोल्ड

उनके चाहने वाले उन्हें 'लेडी ब्रूस ली' ही कहकर पुकारते हैं और यही वजह रही को पूजा ने इस फिल्म के लिए हां बोल दी। सोशल मीडिया अकाउंट की तस्वीरें ये बताती हैं कि पूजा भालेकर रीयल लाइफ में भी बहुत ज्यादा बोल्ड हैं।

Comments
English summary
Ram Gopal Verma's 'Ladki' Film is releasing on July 15. Pooja Bhalekar is playing lead roles. she is really bold but impressive . read her profile here.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X