• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलुगू की हॉट एक्ट्रेस के पैरों को KISS करते दिखे रामगोपाल वर्मा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

हाल ही में रामगोपाल वर्मा और आशु रेड्डी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें डायरेक्टर आशु रेड्डी के पैरों को चूमते नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देखकर लोगों का गुस्सा भड़क पड़ा है।
Google Oneindia News
Ram Gopal Varma

Ram Gopal Varma: जाने-माने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का नाम विवादों में काफी घिरा रहता है। फिल्में कम और विवादों को लेकर डायरेक्टर ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर फिल्म निर्माता अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें वे साउथ सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैरों में बैठे नजर आ रहे हैं। यही नहीं, एक दूसरी तस्वीर में तो राम गोपाल वर्मा आशु रेड्डी के पैरों को चूमते हुए भी नजर आए। फिल्ममेकर और आशु रेड्डी की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और ये तेजी से वायरल हो रही हैं।

आशु के पैरों में बैठे राम गोपाल वर्मा

आशु के पैरों में बैठे राम गोपाल वर्मा

आशु रेड्डी ने भी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें निर्देशक राम गोपाल वर्मा आशु के कदमों में बैठे हुए नजर आए। ये तस्वीारें देखकर आशु रेड्डी के फैंस भी काफी चौंक रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं।

अचानक करने लगे KISS

अचानक करने लगे KISS

इतना ही नहीं, एक तस्वीर में तो राम गोपाल वर्मा आशु रेड्डी के पैरों को चूमते हुए भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें देख फैंस हैरान रह गए। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर कई लोगों का गुस्सा भी उमड़ पड़ा है। फैंस को समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर माजरा क्या है।

RGV ने शेयर किया पूरा वीडियो

बताते चलें कि 6 दिसंबर को RGV ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैरों को चूमते हुए देखा जा सकता है। ट्वीट में लिखा था कि आशु रेड्डी में खतरनाक निशान कहां है। रात 9:30 बजे 30 मिनट में पूरा वीडियो। इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने पूरा वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें एक्ट्रेस आशु रेड्डी राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म डेंजरस के लिए उनका इंटरव्यू ले रही थीं।

जमीन पर बैठे हुए हैं डायरेक्टर

जमीन पर बैठे हुए हैं डायरेक्टर

वीडियो में आशु सोफे में बैठी हैं और राम गोपाल वर्मा को जमीन पर बैठे देखा जा सकता है। डायरेक्टर ने कहा कि वे सभी लोगों को ये याद दिलाने के लिए फर्श पर बैठे हैं कि महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार किया जाना चाहिए। वीडियो में उन्होंने न सिर्फ आशु रेड्डी के पैरों को चूमा बल्कि उन्हीं की परमिशन लेकर पैरों की उंगलियों को चूसते भी दिखे।

ये भी पढ़ें: दीदी मिया खलीफा लग रही हो... बदला-बदला दिखा मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का लुक, लोगों ने पॉर्न स्टार से किया कंपेयरये भी पढ़ें: दीदी मिया खलीफा लग रही हो... बदला-बदला दिखा मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का लुक, लोगों ने पॉर्न स्टार से किया कंपेयर

हैरान रह गए लोग

ये सब देखकर नेटिजन्स ने उन्हें अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए किसी भी हद तक जाने वाला बताया। लोगों ने इसे शर्मनाक कहा है। बता दें कि राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित डेंजरस में अप्सरा रानी और नैना गांगुली मुख्य भूमिकाओं में होंगी। फिल्म समलैंगिकता पर बनी है। फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Comments
English summary
Ram Gopal Varma kisses actres Ashu Reddy feet photos goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X