• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राखी सावंत ने सलमान खान को दिया खुला ऑफर, बोलीं- 'अगर किसी ने गोली चलाई तो...'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 2 अगस्त: ड्रामा क्वीन राखी सावंत बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए अपना प्यार और सपोर्ट दिखाने में कभी पीछे नहीं हटतीं। हाल ही में सलमान को गन लाईसेंस दिए जान के बाद राखी ने अपने भाईजान के लिए बहुत बड़ी बात बोल दी है। आदिल के साथ मीडिया के सवालों का जवाब देती राखी से जब सलमान खान की सिक्योरिटी को लेकर बात की गई, तो एक्ट्रेस ने दिल जीतने वाला जवाब दिया। राखी का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भाईजान के लिए क्या बोलीं राखी?

भाईजान के लिए क्या बोलीं राखी?

कोई भी ट्रेंडिंग इश्यू हो, और राखी सावंत उस पर अपना बयान ना दे, ऐसा हो ही नहीं सकता। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से लेकर किसी फिल्म के प्रमोशन तक.. राखी अपनी बात हर मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से रखती हैं। ऐसे में इस अपने भाईजान को गन लाइसेंस मिलने पर राखी भला कैसे चुप बैठतीं।

वायरल हुआ राखी का वीडियो

हाल ही में पैपराजी ने राखी सावंत को उनके लविंग ब्वॉयफ्रेंड आदिल संग स्पॉट किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने सलमान खान को गन लाइसेंस दिए जाने पर अपनी बात रखी। राखी ने कहा कि वे एक्टर को गन लाइसेंस मिलने के लिए दुआ कर रही थीं। राखी का ये वीडियो जूम टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है।

राखी ने क्या कहा?

राखी ने क्या कहा?

राखी बोलीं, मैं बहुत खुश हूं सलमान सर। आप चिंता ना करें। कुछ नहीं होगा। पूरे देशवासियों की दुआएं उनके साथ हैं। मैंने खुद दिन-रात उनके लिए प्रार्थना की है।

भाई की बॉडीगार्ड राखी

भाई की बॉडीगार्ड राखी

इतना ही नहीं, राखी ने तो खुद को सलमान खान का बॉडीगार्ड बनने का ऑफर तक दे डाला। राखी बोलीं- अगर जरूरत पड़ी तो मैं सलमान खान की बॉडीगार्ड भी बन जाऊंगी। अगर कोई गोली चलाता है तो सबसे पहले वो गोली मुझे लगेगी। भाई को नहीं।

सलमान को मिला गन लाइसेंस

सलमान को मिला गन लाइसेंस

बताते चलें कि सलमान खान को मुंबई पुलिस द्वारा गन लाइसेंस मिला है। गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद एक्टर ने इसके लिए रिक्वेस्ट की थी, जिसके बाद उन्हें ये लाइसेंस दिया गया है।

रक्षाबंधन पर बोलीं राखी

रक्षाबंधन पर बोलीं राखी

पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने रक्षाबंधन पर भी बात की। उन्होंने कहा कि एक दिन मेरी भी तस्वीरें वायरल होंगी। लोग कहेंगे राखी भेज रहे हैं और वे मेरी तस्वीरें भेजेंगे। इसके बाद फैंस से गुजारिश करते हुए राखी ने कहा कि प्लीज ऐसा मत करो।

ये भी पढ़ें : बुर्ज खलीफा के सामने आदिल ने राखी को गिफ्ट किया करोड़ों का नेकलेस, यूजर बोले- 'जल्द इनकम टैक्स की रील भी आएगी'ये भी पढ़ें : बुर्ज खलीफा के सामने आदिल ने राखी को गिफ्ट किया करोड़ों का नेकलेस, यूजर बोले- 'जल्द इनकम टैक्स की रील भी आएगी'

आदिल ने दिया कीमती तोहफा

आदिल ने दिया कीमती तोहफा

बताते चलें कि राखी को आए दिन उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस बुर्ज खलीफा के सामने डांस कर रही थीं, तभी आदिल ने राखी को डायमंड का बेशकीमती नेकलेस गिफ्ट किया। ये नेकलेस देखकर राखी सावंत के भी होश उड़ गए।

Comments
English summary
In the latest video, Rakhi Sawant made an open offer to Salman Khan. Actress told to paparazzi that she can become bodyguard for Bhaijaan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X