• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राजू श्रीवास्तव की ऐसी थी अस्पताल में हालत, बेटी अंतरा ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'पापा ने कहा था कि...'

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। वह काफी समय तक अस्पताल में भर्ती रहे। इस बीच अब उनकी बेटी अंतरा ने मीडिया के सामने एक बड़ा खुलासा किया है।
Google Oneindia News

मुंबई, 25 सितंबर: बॉलीवुड के सबसे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को दिल्ली एम्स में आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर के बाद से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। तो वहीं उनका परिवार अभी सदमे में है। इस बीच उनकी बेटी अंतरा ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि अस्पताल में राजू श्रीवास्तव की कैसी हालत थी।

Recommended Video

Raju Srivastav की बेटी का छलका दर्द, बताया अस्पताल में कैसी थी पापा की हालत | वनइंडिया हिंदी |*News
राजू श्रीवास्तव की बेटी ने किया बड़ा खुलासा

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने किया बड़ा खुलासा

रिपोर्ट्स की माने तो 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को जिम में एक्सरसाइज के दौरान कार्डिएक अरेस्ट आया था। जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। हालांकि बीच में उनकी हालत में थोड़ा सुधार आया था और वह अपनी पत्नी से बात भी करते थे। लेकिन उसके बाद फिर से उनकी हालत दिन प्रतिदिन बिगड़ती चली गई। अब उनकी बेटी ने बताया कि आखिर राजू श्रीवास्तव की अस्पताल में कैसी हालत थी।

बताया मां शिखा की कैसी है हालत

बताया मां शिखा की कैसी है हालत

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि उनकी मां की हालत ठीक नहीं है और वह अपनी मां के साथ शनिवार रात को मुंबई पहुंच रही हैं। यह उनके परिवार के लिए बेहद कठिन समय है। मुंबई में प्रार्थना सभा में शामिल होने के बाद ही अंतरा और उनका परिवार दिल्ली वापस लौट आएगा। अंतरा ने बताया कि दिल्ली में रस्मों को पूरा करने के बाद वह उनका पूरा परिवार राजू के जन्मस्थान यानी कानपुर जाएंगे। जहां उन सभी ने राजू के लिए पूजा रखी है।

बोलीं- 'पापा ने अस्पताल में कहा था कि....'

बोलीं- 'पापा ने अस्पताल में कहा था कि....'

राजू श्रीवास्तव ने अस्पताल में 42 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ी लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी जान नहीं बच पाई। हालांकि बीच में खबर आई थी कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है और वह रिकवर कर रहे हैं। इसी को लेकर उनकी बेटी अंतरा ने बताया कि वह कभी होश में आए ही नहीं थे। इसके अलावा अंतरा ने यह भी कहा कि राजू श्रीवास्तव ने अस्पताल में एक शब्द तक नहीं बोला और ना ही किसी से बात की।

राजू श्रीवास्तव के लिए किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

राजू श्रीवास्तव के लिए किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव के लिए रविवार को मुंबई में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। जहां कॉमेडी जगत के मशहूर हास्य कलाकारों के शामिल होने की खबर है। राजू श्रीवास्तव के निधन पर बॉलीवुड जगते से लेकर राजनीतिक गलियारों तक शोक की लहर है। सभी उनके जाने से बेहद दुखी हैं।

राजू श्रीवास्तव का करियर

राजू श्रीवास्तव का करियर

राजू श्रीवास्तव ना ही सिर्फ एक कॉमेडियन थे बल्कि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्मों से की। उन्होंने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'तेजाब' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने मैंने प्यार किया, बाजीगर, मिस्टर आजाद, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, वाह तेरा क्या कहना, मैं प्रेम की दीवानी हूं, बिग ब्रदर, बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्मों में भी काम किया।

ये भी पढ़ें: सुनील-कपिल की सुलह कराना चाहते थे राजू श्रीवास्तव, लेकिन कॉमेडियन की इस बात से थी 'गजोधर भईया' को नफरतये भी पढ़ें: सुनील-कपिल की सुलह कराना चाहते थे राजू श्रीवास्तव, लेकिन कॉमेडियन की इस बात से थी 'गजोधर भईया' को नफरत

Comments
English summary
raju srivastava daughter reveals he did not speak a single word in hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X