• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दीपेश भान के नाम पर लोग कर रहे हैं पैसे की ठगी, को-एक्टर्स ने बनाया वीडियो और किया ये खुलासा

दीपेश भान के चले जाने के गम से उनका परिवार, उनके दोस्त और फैंस अभी उबर भी नहीं पाए थे कि लोगों ने उनके नाम पर फर्जीवाड़ा करना शुरू कर दिया है।
Google Oneindia News

मुंबई, 23 अगस्तः टीवी के फेमस सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के मशहूर किरदार मलखान यानी दीपेश भान का गत जुलाई महीने में निधन हो गया था। दीपेश भान अचानक ही इस दनिया को अलविदा कह गए थे। उनकी मौत की खबर से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को दुख पहुंचा है। आपको बता दें कि दीपेश के परिवार में अब उनकी पत्नी और 18 महीने का एक छोटा बेटा रह गया है। दीपेश के चले जाने के गम से उनका परिवार, उनके दोस्त और फैंस अभी उबर भी नहीं पाए थे कि लोगों ने उनके नाम पर फर्जीवाड़ा करना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार दीपेश भान के को-एक्टर्स रोहिताश गौर और आसिफ शेख ने खुद इस बात की जानकारी लोगों को दी है।

को-एक्टर्स कर रहे मदद की गुहार

को-एक्टर्स कर रहे मदद की गुहार

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने फैन्स से दीपेश भान के परिवार के लिए आर्थिक मदद करने की गुहार की थी। उन्होंने लोगों को बताया था कि दीपेश भान ने 50 लाख रुपये का होम लोन लिया है। उसे भरने के लिए दीपेश के फैंस को उनके परिवार की मदद करनी चाहिए। सौम्या टंडन ने लोगों की अपील की थी कि जितनी क्षमता हो सब इसमें योगदान दें। इसके अलावा दीपेश भान के को-एक्टर्स रोहिताश गौर और आसिफ शेख भी इस फंडरेज में शामिल हुए और लोगों को जागरुक किया।

फर्जी आईडी बनाकर मांगे जा रहे हैं पैसे

हालांकि खबर है कि कुछ लोग इस मौके का गलत फायदा भी उठा रहे हैं। दीपेश भान के को-एक्टर्स रोहिताश गौर और आसिफ शेख ने बताया कि दीपक भान के नाम से कई फर्जी आईडी बनाई गई हैं। ऐसे में लोग फर्जीवाड़े का शिकार हो रहे हैं और अनजाने में उस फॉल्स अकाउंट में पैसे भेज रहे हैं।

आसिफ और रोहिताश ने बनाया वीडियो

आसिफ शेख और रोहिताश गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आम लोगों से लेकर दीपेश भान के फैंस को इस बात से सचेत किया कि दीपेश के नाम पर धोखाधड़ी हो रही है और उन्हें फंड के लिए अपना योगदान देने के लिए सर्तक होना चाहिए।

लोगों को कर रहे हैं जागरूक

आपको बता दें कि आसिफ और रोहिताश ने लोगों को इस बारे में सर्तक करने के लिए एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में दोनों ने कहा है- दीपेश भान जो 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में मलखान के किरदार में नजर आते थे, अचानक उनका देहांत हो गया है। दीपेश अपने पीछे अपनी पत्नी और 18 महीने का एक छोटा बच्चा छोड़ गए हैं। उनका कोई अच्छा फाइनैंशियल बैकग्राउंड नहीं था। उनके ऊपर करीब 50 लाख का होमलोन है। हमारा सिर्फ मकसद इतना है कि हम इस फैमिली को होमलोन से निजात दिलवाएं।

दीपेश भान के नाम पर हो रहा है फर्जीवाड़ा

दोनों ने वीडियो में आगे कहा- लेकिन दुख की बात है कि कुछ लोगों ने कई फेक आईडीज क्रिएट की हैं और गलतफहमी में लोग उसमें अपना पैसा कॉन्ट्रीब्यूट कर रहे हैं। इसलिए हमने कैप्शन और स्टोरी में एक लिंक शेयर किया है। प्लीज सिर्फ और सिर्फ इसी लिंक पर पेमेंट करें। 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल की पूरी टीम की तरफ से उन लोगों का बहुत बहुत शुक्रिया जो कि तहे दिल से पैसे डोनेट कर रहे हैं। थैंक्यू।

इसे भी पढ़ेंः आलिया भट्ट ने बताया अपने लिव इन रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी का सच, बोलीं- लॉकडाउन में रणबीर ने किया ये कामइसे भी पढ़ेंः आलिया भट्ट ने बताया अपने लिव इन रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी का सच, बोलीं- लॉकडाउन में रणबीर ने किया ये काम

ऐसे हुई थी दीपेश भान की मौत

जानकारी के अनुसार गत 26 जुलाई को दीपेश भान शूटिंग पर जाने से पहले सुबह के समय सोसाइटी में क्रिकेट खेल रहे थे। वह बॉलिंग कर रहे थे और अचानक ही उनकी कैप नीचे गिर गई। जैसे ही वह कैप को उठाने के लिए नीचे झुके तो वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद तुरंत उनको अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

Comments
English summary
people create fake ids and cheated money in the name of deepesh bhan co actors made video and disclosed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X