• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी पर टूटा दुखों का पहाड़, 80 साल की उम्र में मां ने छोड़ा साथ

अभिनेता मनोज बाजपेयी की मां का आज निधन हो गया है। एक्टर की मां ने 80 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।
Google Oneindia News
Manoj Bajpayee

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार मनोज बाजपेयी की मां का निधन हो गया है। 80 वर्ष की उम्र में एक्टर की मां ने अंतिम सांसे लीं। उन्हें उम्र संबंधी बीमारियों के चलते दिल्ली के मैक्स पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज 8:30 बजे उनकी मां गीता देवी ने अंतिम सांसे लीं। मां के निधन से एक्टर और उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है। साथ ही फैंस की दुआएं भी उनके परिवार के साथ हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, एक्टर ने अपनी मां की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि एक हफ्ते से भी ज्यादा समय से उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह ही उनका निधन हो गया है।

रिपोर्ट्स की मानें, तो पिछले कुछ दिनों से मनोज बाजपेयी की मां कीस सेहत में सुधार नजर आ रहा था। लेकिन बीती रात ही उनकी तबीयत बिगड़ गई और आज सुबह उनका निधन हो गया। अभिनेता उस वक्त अपनी मां के ही साथ थे। मनोज वायपेयी ने हमेशा ही अपनी मां को अपनी ताकत का स्तंभ बताया है। ऐसे में मां के निधन से एक्टर बुरी तरह टूट गए हैं।

Recommended Video

Gujarat Election Result 2022: KRK ने बताया AAP का हाल, हम तो डूबेंगे... | वनइंडिया हिंदी | *News

बताते चलें कि पिछले साल ही अक्टूबर के महीने में मनोज बाजपेयी के पिता का निधन हुआ था। मनोज वाजपेयी अपने पिता और मां दोनों के ही करीब थे। अब मां के निधन से एक्टर का पूरा परिवार सदमे में है। एक्टर भी काफी टूट गए हैं। मनोज की मां के निधन की सूचना अशोक पंडित ने ट्विटर के जरिये देते हुए कहा कि मनोज वायपेयी अपकी आदरणीय मां के दुखद निधन पर आपके और आपके परिवार को हमारी संवेदनाएं। ओम शांति।

ये भी पढ़ें: 'इमली' फेम हेतल के साथ हुआ भयानक हादसा, ट्रक ने कार को मारी जबरदस्त टक्कर कि एक्ट्रेस की हो गई ऐसी हालतये भी पढ़ें: 'इमली' फेम हेतल के साथ हुआ भयानक हादसा, ट्रक ने कार को मारी जबरदस्त टक्कर कि एक्ट्रेस की हो गई ऐसी हालत

Comments
English summary
Manoj Bajpayee Mother geeta devi passes away at delhi hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X