• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मां सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट को दिए खास टिप्स, कहा- मां बनने के बाद करना पड़ता है ये सब

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी अपनी बेटी को कई तरह के खास टिप्स दिए हैं जो कि बेबी को संभालने में उनकी मदद करेंगे। सोनी राजदान ने पैपराजी के सामने इन खास टिप्स का खुलासा किया है।
Google Oneindia News

Soni Razdan Tips To Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची की मां बनी हैं। इसी के साथ सभी लोग आलिया और रणबीर को पैरेंट्स बनने के लिए शुभकामनाएं भेज रहे हैं। गत 6 नवंबर को बेटी के जन्म के बाद आलिया चार दिन अस्पताल में रहीं। वहीं अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अपनी बेटी के साथ घर लौट चुकी हैं। इसी बीच आलिया को मां बनने के बाद सो कई लोग तरह तरह के टिप्स देने में लगे हुए हैं। आलिया की मां सोनी राजदान ने भी अपनी बेटी को कई तरह के खास टिप्स दिए हैं जो कि बेबी को संभालने में उनकी मदद करेंगे। सोनी राजदान ने पैपराजी के सामने इन खास टिप्स का खुलासा किया है।

सोनी राजदान ने आलिया को दिए टिप्स

सोनी राजदान ने आलिया को दिए टिप्स

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने पैपराजी से बात की और बताया कि उनकी बेटी और नातिन दोनों अच्छे हैं। आलिया और नातिन का हेल्थ अपडेट देते हुए सोनी राजदान ने कैमरे पर कहा कि जब बेबी होता है तो कई सारी टेंशन होती है और यही अब आलिया के चहरे पर नजर आ रहा है। नानी बनीं सोनी राजदान ने कहा- हम सब बस यही प्रार्थना कर रहे थे कि सब कुछ सही हो। सब सलामत रहें। इसके साथ ही सोनी ने कहा कि उनकी नातिन कुदरत की देन हैं।

मैं भी एक मां हूं, टिप्स तो देने ही पड़ेंगे

मैं भी एक मां हूं, टिप्स तो देने ही पड़ेंगे

पैपराजी ने सोनी राजदान से पूछा कि क्या वह आलिया को कोई टिप देंगी तो इस पर उन्होंने कहा- हां मैंने आलिया को बहुत सारे टिप्स दिए हैं। मैं भी एक मां हूं, टिप्स कैसे नहीं दूंगी, बहुत सारे टिप्स दिए हैं मैंने अपनी बेटी को। हालांकि अब आलिया खुद मां बन गई हैं तो वह खुद भी चीजों को देखकर सीख लेंगी। पहली बार मां बनने पर बहुत कुछ खुद से सीखना पड़ता है। कई सारी चीजें बच्चे को संभालते हुए खुद ब खुद आ जाती हैं।

आलिया समझदार हैं, सब संभाल लेंगी

आलिया समझदार हैं, सब संभाल लेंगी

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने आगे कहा- आलिया बहुत ही समझदार सड़की है। वह धीरे धीरे सब कुछ सीख जाएगी। उसे कुछ चीजें खुद भी करनी होंगी जिसे कोई सिखा नहीं सकता। मुझे यकीन है वह जरूर कर लेगी। आपको बता दें कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद आलिया की बेटी की एक झलक के लिए सुबह से ही पैपराजी अस्पताल के बाहर खड़े थे। फोटोग्राफर्स ने काफी कोशिश की ताकि एक झलक न्यूबॉर्न बेबी की नजर आ जाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

रणबीर-आलिया को बेटी से कोई नहीं कर सकता मुलाकात

रणबीर-आलिया को बेटी से कोई नहीं कर सकता मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया और रणबीर की बेटी अभी बहुत ही छोटी हैं तो ऐसे में उसे इन्फेक्शन न हो जाए तो इस वजह से वह अभी अपनी बच्ची को सभी से दूर रखना चाहते हैं। रणबीर कपूर का कहना है कि कोरोना महामारी के बाद से बहुत ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत हो गई है। रणबीर ने कहा है- घर पर आने वाले हर मेहमान से कोविड वेक्सीनेशन सर्टिफिकेट तो नहीं मांजा जा सकता और न ही कोरोना की जांच की जा सकती है। ऐसे में बच्ची को ही मेहमानों से दूर रखने का फैसला किया गया है।

इसे भी पढ़ेंः डिलीवरी के बाद अस्पताल से ऐसे निकलीं आलिया भट्ट, पापा रणबीर की गोद में नजर आई बेटी, फोटोज हुईं वायरलइसे भी पढ़ेंः डिलीवरी के बाद अस्पताल से ऐसे निकलीं आलिया भट्ट, पापा रणबीर की गोद में नजर आई बेटी, फोटोज हुईं वायरल

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ लीड हीरो के रूप में रणवीर सिंह नजर आएंगे। इस फिल्म के डायेरक्टर करण जौहर हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ साथ प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी हैं। जल्द ही आलिया हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आने वाली हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Comments
English summary
maa soni razdan gave special tips to daughter alia bhatt said all this to be done after becoming a mother
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X