• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महज 40 एपीसोड से कपिल शर्मा ने कमाए इतने करोड़ रुपये, जानिए डिप्रेशन से तरक्की तक सफर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून: सोनी टीवी पर आने वाला द कपिल शर्मा शो भारत ही नहीं विदेशों में भी खूब पॉपुलर है। इतना ही नहीं मुंबई आने पर विदेश में रहने वाले एनआरआई कपिल शर्मा शो के होस्‍ट कपिल से मिलने पहुंच जाते है। हालांकि शनिवार और रविवार को दर्शकों को टीवी पर हंसाने वाला कपिल शर्मा शो फिलहाल कुछ दिनों के लिए बंद हो गया है। कपिल शर्मा का ये सीजन खत्‍म हो चुका है लेकिन आप कपिल शर्मा ने इस सीजन में महज 40 एपिसोड करके जितनी कमाई की है उसके बारे में आप सुनकर जरूर हैरान हो जाएंगे।

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ गए विदेश

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ गए विदेश

कपिल शर्मा शो से रातों रात घर-घर में पॉपुलर हुए कपिल शर्मा काम से ब्रेक लेकर अपनी पूरी टीम के साथ विदेश दौरे पर चले गए हैं। कपिल शर्मा शो सीजन 3 के रैप-अप के बाद कपिल और बाकी कलाकार-चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, और विदेश दौरे के लिए वैंकूवर पहुंच चुके हैं। अमेरिका और कनाडा टूर पर गई पूरी टीम की एयरपोर्ट पर पोज़ देती हुई एक तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं। जिस पर दर्शक जमकर कमेंट कर रहे हैं।

डिप्रेशन से जंग जीतने के बाद डबल जोश से किया था कमबैक

डिप्रेशन से जंग जीतने के बाद डबल जोश से किया था कमबैक

कपिल शर्मा जो कुछ साल पहले जबरदस्‍त डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और उन्‍होंने लंबे समय तक ये जंग लड़ी और जीत हासिल की। इतना ही नहीं एक्‍टर सलमान खान के प्रोडक्‍शन में बने कपिल शर्मा शो में कपिल दोबारा पहले से कहीं इनर्जी के कमबैक किया और जमकर लोगों को हंसाया। डिप्रेशन से ठीक होने के बाद उन्‍होंने शादी की और अब दो बच्‍चों के पिता भी हैं।

छह सालों में कपिल ने लोगों को खूब हंसाया

छह सालों में कपिल ने लोगों को खूब हंसाया

कपिल शर्मा ने कपिल शर्मा शो के पिछले छह सालों में कपिल एक कॉमेडियन, बेहतरीन होस्‍ट और नायाब इंटरव्‍यू करते हुए नजर आए। इन शोज में कपिल ने इतनी उपलब्धि हासिल की कि अब ये शो ऑफ एयर होने से उनके फैंस दुखी हो गए हैं।

40 एपिसोड से कपिल ने कमाए 80 करोड़

40 एपिसोड से कपिल ने कमाए 80 करोड़

डिप्रेशन में आने के बाद जहां लोग मान रहे थे कपिल शर्मा का करियर अब खत्‍म हो गया लेकिन इस डिप्रेशन से उबरते ही कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो सीजन 3 वापसी की। इतना ही नहीं महज 40 एपिसोड में अपनी जबदरस्‍त कॉमेडी के बलबूते कपिल ने 80 करोड़ रुपये कमाए। उन्‍होंने ये साबित कर दिया इंसान चाहे तो हर चीज संभव है।

एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा लेते थे 50 लाख फीस

एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा लेते थे 50 लाख फीस

कपिल शर्मा को अथाह सफलता के बाद से उनकी एपिसोड फीस में काफी में बड़ा अंतर आया। आलम ये है कि कपिल शर्मा भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कॉमेडियन में शुमार हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शो के तीसरे सीज़न के लिए अपनी फीस में प्रति एपिसोड 20 लाख रुपये बढ़ोत्‍तरी कर दी थी। Siasat.com की रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा थर्ड सीजन के एक एपिसोड से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये चार्ज करना शुरू कर दिया।

शो से एक हफ्ते में कपिल कर रहे थे एक करोड़

शो से एक हफ्ते में कपिल कर रहे थे एक करोड़

एक हफ्ते में कपिल शर्मा शो के दो एपिसोड आते हैं इसके हिसाब से हर हफ्ते की कपिल शर्मा इस शो से 1 करोड़ की कमाई करते थे। दूसरे सीज़न में कपिप शर्मा ने कथित तौर पर प्रति एपिसोड 30 लाख रुपये फीस के रूप में चार्ज किए थे। कपिल शर्मा थर्ड एपिसोड के लिए ती 80 एपिसोड के साथ, कपिल शर्मा ने 40 करोड़ रुपये कमाए।

कपिल शर्मा का करियर

कपिल शर्मा का करियर

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने कॉमेडी करियर की शुरूआत करने वाले कपिल शर्मा उसी दौरान एक सेलिब्रिटी कॉमेडियन बन चुके थे। , 2013 में कपिल ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की शुरुआत की थी जिससे कपिल को अचानक खूब पॉपुलर्टी मिली। हालांकि कपिल ने अपने प्रोडक्‍शन हाउस से फिल्‍म भी बनाई लेकिन वो सफल नहीं हुई।

Comments
English summary
Kapil Sharma earned so many crores from just 40 episodes, would not believe if he earned a week's earnings
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X