• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Jubin Nautiyal के सिर पर आई गंभीर चोटें, टूटी हाथ की कोहनी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल एक हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
Google Oneindia News
Jubin Nautiyal

Jubin Nautiyal Accident: बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल गुरूवार को एक हादसे शिकार हो गए। जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में मुंबई के अस्पताल भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, सिंगर गुरूवार को अपने घर की सीढ़ियों से अचानक गिर गए। जिसके कारण उनके शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। सिंगर के दायने हाथ में कोहनी टूट गई है जिसकी वजह से उनका ऑपरेशन हुआ।

जुबिन नौटियाल को आई गंभीर चोटें
दरअसल, जुबिन नौटियाल ने इस हादसे से पहले अपना नया गाना तू सामने आए रिलीज किया था। जिसके लिए उन्हें एक इवेंट में देखा गया था। इसके बाद खबर आई कि, सिंगर अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए। जिसकी वजह उनको अंदरुनी चोटें आईं। साथी ही अलावा उनके सिर, पसलियों और माथे पर भी चोट लगी है। फिलहाल जुबिन नौटियाल का मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उन्हें दायना हाथ का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी है।

फैंस कर रहे दुआ
जुबिन नौटियाल ने अब तक अपने करियर में काफी मेहनत से अपना नाम बनाया है। पिछले दिनों उनके कईं गाने रिलीज हुए। जुबिन के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेंडिग गानों में "तू सामने आए," "मानिके," "बन शराबी" जैसे सुपरहिट गाने शामिल है। ऐसे में फैंस चाहते हैं कि वह एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरें। फिलहाल फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

ये भी पढ़ें: दिग्गज फिल्म निर्माता K Muralidharan का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, साउथ सिनेमा में शोक की लहरये भी पढ़ें: दिग्गज फिल्म निर्माता K Muralidharan का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, साउथ सिनेमा में शोक की लहर

Comments
English summary
jubin nautiyal gets injured in accident and hospitalised in mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X