• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख के बेटे को मिला जावेद अख्‍तर का सपोर्ट, बोले-फिल्म उद्योग को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ती है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 अक्‍टूबर। बॉलीवुड फिल्‍म लेखक और गीतकार जावेद अख्तर भी आज एक्‍टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पक्ष में सामने आए है। उन्‍होंने मंगलवार का कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग अपने "हाई प्रोफाइल" स्वभाव के कारण जांच के दायरे में है और इसकी "कीमत" चुकानी पड़ती है।

javedaktar

दिग्गज लेखक का बयान ऐसे समय में आया है जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एक क्रूज जहाज से ड्रग्स की कथित जब्ती के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद बॉलीवुड और इसकी सेलिब्रिटी संस्कृति पर नए सिरे से ध्यान दिया जा रहा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को नियमित रूप से छापे के साथ निशाना बनाया जा रहा है, अख्तर ने कहा, "यही कीमत फिल्म उद्योग को हाई प्रोफाइल होने के लिए चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं, तो लोग आपको नीचे खींचने में मजा करते हैं, आप पर गंदगी फेंकते हैं। यदि आप कुछ नहीं हैं, तो आपके पास पत्थर फेंकने का समय किसके पास है?

    Cruise Drug Case: Aryan Khan की जमानत का विरोध करेगी NCB, Driver से मिले अहम सबूत | वनइंडिया हिंदी

    अमिताभ बच्चन ने बड़े राज से उठाया पर्दा, पिता हरिवंश राय ने जानबूझकर क्यों चुना 'बच्चन' उपनामअमिताभ बच्चन ने बड़े राज से उठाया पर्दा, पिता हरिवंश राय ने जानबूझकर क्यों चुना 'बच्चन' उपनाम

    जावेद अख्तर लेखक अल्मास विरानी और स्वेता समोता द्वारा लिखित पुस्तक "चेंजमेकर्स" के विमोचन के अवसर पर बोल रहे थे। 23 वर्षीय आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को मुंबई तट से क्रूज जहाज से गिरफ्तार किया था। आर्यन का नाम लिए बिना, जावेद अख्तर ने कहा कि मैंने एक बंदरगाह पर 1 अरब डॉलर की कोकीन की बरामदगी पर कोई हेडलाइन नहीं देखी है लेकिन 1.30 लाख के चरस या गांजे की बरामदगी राष्ट्रीय समाचार बन गई है।यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि शाहरुख खान और आर्यन खान को निशाना बनाया जा रहा है, अख्तर ने विस्तार से बताने से इनकार कर दिया।

    English summary
    Javed Akhtar names Shahrukh Khan's son, says- "Film industry has to pay the price of being high profile
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X