• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'ये बॉलीवुडिया...' विवेक अग्निहोत्री ने ऋचा चड्ढा को सुनाई खरी खोटी, बॉलीवुड को आड़े हाथों लेकर बोली ये बात

सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा की जमकर आलोचना हो रही है। अब फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने एक्ट्रेस के ट्वीट को लेकर रिएक्ट किया है। डायरेक्टर ने बॉलीवुड को भी आड़े हाथों लिया है।
Google Oneindia News

Vivek Agnihotri slams Richa Chadha: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीते दिनों इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेताओं ने एक्ट्रेस के ट्वीट की जमकर आलोचना की थी। भारतीय सेना अधिकारी के बयान पर ऐसा मजाकिया कमेंट करना ऋचा को काफी भारी पड़ता दिख रहा है। अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर और अभिनेत्री रवीन टंडन तक.. ऋचा के ट्वीट की खूब आलोचना कर रहे हैं और इसे सरासर गलत बता रहे हैं। अब 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक्ट्रेस के ट्वीट पर रिएक्ट किया है। डायरेक्टर ने ऋचा के ट्वीट पर पूरे बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया है।

जमकर होने लगी आलोचना

जमकर होने लगी आलोचना

गलवान घाटी को लेकर ट्वीट करने के बाद ऋचा चड्ढा ने इसे तुरंत ही डिलीट कर दिया। एक्ट्रेस ने इसके बाद माफी भी मांगी, लेकिन तब तक विवाद काफी बढ़ चुका था। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जमकर आलोचना होने लगी। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े एक्टर्स तक इसे घटिया बताने लगे। अब फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री का बयान सामने आया है।

क्या बोले विवेक अग्निहोत्री?

क्या बोले विवेक अग्निहोत्री?

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि बॉलीवुडिया सबसे पहले उत्पीड़न और सत्ता के खिलाफ खड़े होते हैं। वे बॉलीवुड के भ्रष्ट प्रतिष्ठान के सामने सबसे पहले घुटने टेकते हैं। लेकिन हमारी हमारी महान सेना पर उंगली उठाने के लिए उनके पास शब्द हैं। उनके इस ट्वीट पर एक शख्स ने कहा कि मुझे लगता है कि आप भी बॉलीवुड के लिए फिल्म बनाते हैं। इस पर रिप्लाई करते हुए विवेक ने कहा कि नहीं। मैं एक आजाद फिल्ममेकर हूं।

'दिल की बात जुंबा पर आ गई'

'दिल की बात जुंबा पर आ गई'

बताते चलें कि इससे पहले ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि मैं उनकी बात से बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूं। उन्होंने वो ही लिखा जो कि उनके दिल में था और दिल की बात जुंबा पर आ ही गई। उनसे सच में ये महसूस होता है कि वे भारत विरोधी हैं। इसके बाद वे बॉलीवुड की बात करते हैं।

मामाअर्थ को भारी पड़ा सपोर्ट करना

मामाअर्थ को भारी पड़ा सपोर्ट करना

बताते चलें कि लोग पहले ही ऋचा चड्ढा के गलवान वाले ट्वीट से गरियाए हुए हैं। हर तरफ एक्ट्रेस की जमकर आलोचना हो रही है। ऋचा को लेकर लोगों का गुस्सा पहले ही सातवें आसमान पर चढ़ा हुआ है। ऐसे में हाल ही में ब्यूटी कंपनी मामाअर्थ ने रिचा का समर्थन कर एक ट्वीट कर दिया था, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने मामा अर्थ के ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स को पोस्ट कर ट्विटर पर बायकॉटमामाअर्थ ट्रेंड करवा दिया।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottMamaearth

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottMamaearth

विवाद बढ़ता देख मामाअर्थ को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। हालांकि, नेटिजन्स से बच पाना किसके बस की बात है। ट्विटर पर मामाअर्थ के प्रोडक्ट्स को बायकॉट करने की बात होने लगी। इतना ही नहीं, यूजर्स ने तो ऑर्डर कैंसिल तक के स्क्रीनशॉट्स शेयर कर दिए।

ये भी पढ़ें: Richa Chadha Galwan: 'ये कायर और छोटे लोगों का काम है', ऋचा चड्ढा के 'गलवान' ट्वीट पर गुस्साए अनुपम खेरये भी पढ़ें: Richa Chadha Galwan: 'ये कायर और छोटे लोगों का काम है', ऋचा चड्ढा के 'गलवान' ट्वीट पर गुस्साए अनुपम खेर

ऋचा के ट्वीट से हुई शुरुआत

ऋचा के ट्वीट से हुई शुरुआत

दरअसल, इस पूरे मामले की शुरुआत ऋचा चड्ढा के एक ट्वीट से हुई। दरअसल, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी पीओके को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए तैयार है। उनके इस बयान को कोट करते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया था- Galwan Says Hi. बस इस ट्वीट के बाद से ही ऋचा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Comments
English summary
Filmmaker Vivek Agnihotri criticized Richa Chadha over her tweet on Galwan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X