• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फिर से घर की कैप्टन बनीं निमृत तो टीना दत्ता ने दे डाला खुला चैलेंज, लोग बोले- फैमिली ड्रामा बंद करो बिग बॉस

हाल ही में शिव ठाकरे के एक फैसले ने निमृत को घर का कैप्टन बना दिया। इस बीच कैप्टेनसी का सपना देख रहीं टीना दत्ता बुरी तरह से भड़क उठीं।
Google Oneindia News

Bigg Boss 16: ये बात तो साफ है कि कैप्टेनसी के लिए बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। और रहें भी कैसे ना..कैप्टनेसी का मतलब घर पर राज करना और साथ में इम्यूनिटी पावर, जो आपको घर से बेघर होने से सीधे-सीधे बचा देती है। हाल ही में बिग बॉस ने घर के राजा शिव ठाकरे से पूछा कि वे किसे कैप्टन बनाना चाहते हैं, तो अपना नाम सुनने की उम्मीद कर रहीं टीना दत्ता तो उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब शिव ने निमृत का नाम लिया। इतना सुनने के बाद टीना दत्ता का पारा हाई हो गया। हमेशा शांत और मुस्कुराने वाली टीना दत्ता उठ खड़ी हुईं और निमृत पर चिल्लाने लगीं। उधर से निमृत भी चुप नहीं बैठीं। इसके बाद टीना दत्ता ने निमृत को चैलेंज करते हुए कहा कि वे उन्हें सिर्फ तीन दिन में कैप्टेनसी से हटा देंगी। शो के अपकमिंग एपसोड का ये प्रोमो खूब वायरल हो रहा है।

घर की नई कैप्टन बनीं निमृत

घर की नई कैप्टन बनीं निमृत

प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस शिव ठाकरे से सवाल पूछते हैं। इसके बाद शिव बताते हैं कि वे निमृत को घर का नया कैप्टन बनाना चाहते हैं। इसके बाद टीना दत्ता गुस्से से लाल पीली नजर आती हैं और निमृत की कैप्टेनसी को छीनने का खुला चैलेंज दे देती हैं। दोनों के बीच जमकर बहस भी होती है।

वायरल हो रहा प्रोमो

प्रोमो के कैप्शन में लिखा होता है कि निमृत बनी घर की कैप्टन, क्या इससे करेगी टीना क्रिएट घर में नई टैन्शन? प्रोमो की शुरुआत कन्फेशन रूम में बैठे शिव ठाकरे से होती है। बिग बॉस कहते हैं कि जब आप लोगों ने आपस में डील कर ही ली है, तो बताइये अगला राजा या रानी कौन है? इसके बाद घर के नए कैप्टन के तौर पर शिव निमृत का नाम लेते हैं।

टीना-निमृत के बीच छिड़ी बहस

टीना-निमृत के बीच छिड़ी बहस

इसके बाद निमृत और टीना के बीच जबरदस्त बहस छिड़ जाती है। टीना कहती हैं कि अब निमृत की कैप्टेनसी जाएगी तीन दिन में। अब शो के प्रोमो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसपर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। टीना और निमृत के बीच कुछ दिन से वैसे ही अनबन दिखाई दे रही थी लेकिन अब ये सब लड़ाई में बदल चुका है।

BB पर लगे पक्षपात के आरोप

BB पर लगे पक्षपात के आरोप

इससे पहले कई बार यूजर्स बिग बॉस पर निमृत को लेकर पक्षपात करने का आरोप लगा चुके हैं। यूजर्स ने कहा कि हर वक्त पक्षपात करना बंद करो बिग बॉस। अपनी बहू को कितना आगे लेके जाओगे? एक और यूजर ने कहा कि बिग बॉस गलत कर रहे हैं। अनफेयर खेल रहे हैं। औरों को भी मौका मिलना चाहिए।

'फैमिली का ड्रामा बंद करो'

'फैमिली का ड्रामा बंद करो'

कमेंट सेक्शन में एक और यूजर ने कहा कि बिग बॉस ने डील की है कि फैमिली वालों को ही कैप्टन बनाएंगे। एक यूजर ने बिग बॉस को कई बार पक्षपाती कहते हुए कहा कि फैमिली का ड्रामा बंद करिये। लोग पहले से ही बिग बॉस को बायस कहते हैं। ऐसे में अब प्रोमो सामने आने के बाद निमृत को दोबारा घर का कैप्टन बनता देख लोग बिग बॉस पर बुरी तरह से भड़क उठे हैं।

ये भी पढ़ें: साजिद ने अर्चना को दी धमकी, गुस्से में भड़के सलमान खान ने कहा- होंगे बड़े डायरेक्टर, लेकिन BB नहीं चला सकते...ये भी पढ़ें: साजिद ने अर्चना को दी धमकी, गुस्से में भड़के सलमान खान ने कहा- होंगे बड़े डायरेक्टर, लेकिन BB नहीं चला सकते...

साजिद खान पर गिरी थी गाज

साजिद खान पर गिरी थी गाज

बताते चलें कि बीता वीकेंड का वार भी काफी स्पेशल रहा था। शुक्रवार को शो के होस्ट सलमान खान ने साजिद खान को बुरी तरह फटकार लगाई और साजिद और अर्चना को गले मिलने के लिए कहा। वहीं दूसरे दिन एलिमिनेशन की टेंशन में घरवालों के चेहरों की हवाइयां उड़ी थीं। लेकिन सलमान खान ने घरवालों को तब खुश कर दिया जब बताया कि इस हफ्ते घर से कोई भी सदस्य बेघर नहीं होना वाला है।

Comments
English summary
Bigg Boss 16 Nimrat Kaur become new captain tina dutta got angry
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X