• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हिंदू-मुसलमान पर आधारित भोजपुरी फिल्म 'राम-अबराम' का पोस्टर हुआ आउट, अलग ही अवतार में दिखेंगे कल्लू

भोजपुरी फिल्म 'राम अबराम' का पोस्टर जारी हुआ है। इसमें एक तरफ तो अभिनेता कल्लू ने अपने माथे पर चंदन लगाया हुआ है, वहीं दूसरी ओर उनका मुस्लिम किरदार दिखाया गया है।
Google Oneindia News

मुंबई, 5 अक्टूबर: भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की मोस्ट अवेडेट भोजपुरी फिल्म 'राम अबराम' का पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर के जारी होते ही फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंड 10 गुना ज्यादा बढ़ गई है। ये फिल्म प्रांजल फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही है। एक तरफ को कल्लू ने अपने माथे पर चंदन लगाया हुआ है, वहीं दूसरी ओर उनका मुस्लिम किरदार दिखाया गया है। पोस्टर देखने के बाद से ही फैंस इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हो गए हैं।

Ram-Abram

एनबीटी की खबर के मुताबिक फिल्म को लेकर कल्लू कहते हैं कि इसका पोस्टर काफी आकर्षक है। इसके साथ ही एक्टर की मानें, तो पहली बार उन्हें इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका मिला है। यही कारण है कि वे इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

कल्लू बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग में उन्हें काफी मजा आ रहा है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन देवेंद्र तिवारी ने किया है। डायरेक्टर ने बताया कि भोजपुरी के फैंस जानते हैं कि उनकी कहानी में दम होता है साथ ही ये खूब इंट्रस्टिंग भी होती है। वे अकसर सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानियों पर ही फिल्में बनाया करते हैं।

बताते चलें कि इस फिल्म में ऋतु सिंह, चांदनी सिंह, रक्षा गुप्ता, बिनीत विशाल और संजय पांडेय जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। फिल्म की कहानी मनोज पांडेय द्वारा लिखी गई है वहीं इसके संगीतकार छोटे बाबा हैं। फिल्म के गानों को जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज किया जाना है।

ये भी पढ़ें : 'आदिपुरुष' पर मचे बवाल के बीच क्या फैंस को सचमुच 'राम' बनकर दिखाएंगे प्रभास? मेकर्स ने की ऐसी तैयारीये भी पढ़ें : 'आदिपुरुष' पर मचे बवाल के बीच क्या फैंस को सचमुच 'राम' बनकर दिखाएंगे प्रभास? मेकर्स ने की ऐसी तैयारी

Comments
English summary
Bhojpuri Film Ram Abram poster out fans are excited to see Arvind Akela Kallu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X