• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हरियाणवी म्यूजिक पर भोजपुरी एक्टर के ठुमके! 'मटक-मटक' में सपना और खेसारी लाल की जोड़ी ने मचाया धमाल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त। खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी गाना 'मटक-मटक' की वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। सपना और भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का ये वीडियो सांग कुछ अलग टेस्ट के साथ व्यूवर्स के बीच में है। जिसकी वजह से वीडियो रिलीज होने के महज 21 घंटे में भीतर 2,794,545 व्यूज हासिल हो गए।

Recommended Video

    Matak Matak Song: Sapna Chaudhary और खेसारी लाल की जोड़ी ने मचाई धूम |वनइंडिया हिंदी |*Entertainment
    दर्शकों को भा रहा गाना

    दर्शकों को भा रहा गाना

    सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आई है। दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जा रहा है। सपना के हर नए एलबम को दर्शक हरियाणा के साथ अन्य राज्यों में भी खूब पसंद करते हैं। वहीं इस बार एक नया प्रयोग हुआ है। बीते 24 घंटों में इस प्रयोग को व्यूवर्स का जो समर्थन मिला उससे सपना और भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल दोनों काफी उत्साहित हैं।

    तीन राज्यों में 'मटक मटक' की धूम

    तीन राज्यों में 'मटक मटक' की धूम

    यूट्यूब पर आते ही सपना और खेसारी का गाना 'मटक मटक' ट्रेंड कर रहा है। इसे हरियाणवी और भोजपुरी भाषी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में सपना और खेसारी की केमिस्ट्री गजब की लग रही है। दोनों एक साथ जबरदस्त डांस स्टेप करते दिख रहे हैं। बता दें कि मटक मटक गाने का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसके बाद। खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर दर्शकों से भरपूर प्यार देने की अपील की थी।

     24 घंटे में 3,374,913 व्यूज

    24 घंटे में 3,374,913 व्यूज

    सपना चौधरी और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने का जितना बेसब्री से इंतजार हरियाणा में था उससे कम बिहार में भी नहीं। इसका कारण खेसारी लाल यादव के फॉलोवर्स भी हो सकते हैं। इस गाने को रिलीज हुए 24 घंटे से अधिक समय हो चुका है। वीडियो को अब तक 3,374,913 व्यूज मिल चुके हैं। गाने को 3.5 लाख से अधिक लोगों ने लाइक भी किया।

    वत्स रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ सांग

    वत्स रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ सांग

    भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी के गाने का दर्शक बसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया। हरियाणवी सेंसेशन और भोजपुर सुपरस्टार का ये गाना अब दर्शकों के बीच आ चुका है। वीडियो में खेसारी लाल और सपना चौधरी एक साथ कमर मटकाते देखे सकते हैं। इसे वत्स रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

    आमिन बारूदी के बोल और गुलशन म्यूजिक का संगीत

    आमिन बारूदी के बोल और गुलशन म्यूजिक का संगीत

    खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी को बड़े ही खूबसूरत ढंग एडिट किया गया है। इसे गुलशन म्यूजिक की ओर से संगीत दिया गया है। जबकि गाने के बोल आमिन बारूदी के हैं। वीडियो निर्देशक जीत घंघास हैं। भगीरथ शर्मा ने इसे एडिट किया है। जबकि कोरियोग्राफी साहिल कुमार ने की है।

    मां के दूध और युवाओं की जवानी में 'जहर' घोल रहा ये केमिकल, बिहार में समय से पहले क्यों बूढ़े हो रहे लोग? मां के दूध और युवाओं की जवानी में 'जहर' घोल रहा ये केमिकल, बिहार में समय से पहले क्यों बूढ़े हो रहे लोग?

    Comments
    English summary
    bhojpuri actor Khesari Lal dance with Sapna Chaudhary on haryanvi music Matak Matak
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X