• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मुझे ऑफर आया और मैं नहीं गया क्योंकि.... जाने-माने बिजनेसमैन ने खोली बिग-बॉस की पोल, कही चौंकाने वाली बात

हाल ही में भारत पे के को फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया के जज अशनीर ग्रोवर ने बताया कि उन्हें भी बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने सीधे ना कह दिया।
Google Oneindia News
Bigg Boss 16

बिग बॉस में जाना लोगों का सपना होता है। खासतौर पर अगर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की बात करें, अगर उन्हें रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया जाता है तो ये बात उनके लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं है। बिग बॉस से कोई कंटेस्टेंट ट्रॉफी लेकर जाए या फिर ना जाए, लेकिन खूब सारा फेम जरूर लेकर जाता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत पे के को-फाउंडर और शार्क टैंक के जज अशनीर ग्रोवर के बिग बॉस में आने के बारे के बारे में अलग ही विचार हैं। हाल ही में रियलिटी शो को लेकर अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा है कि बिग बॉस में असफल लोग जाते हैं सफल लोग नहीं। इतना ही नहीं ग्रोवर ने ये भी कहा कि अगर उन्हें सलमान खान को शो के लिए मिलने वाले पैसे से ज्यादा पैसे ऑफर किए जाते हैं, तो वे शो में हिस्सा लेने के बारे में सोच सकते हैं। अब अशनीर ग्रोवर का ये बयान जबरदस्त सुर्खियों में छाया हुआ है। बिग बॉस के फैंस भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बिजनेसमैन को दिया गया ऑफर

बिजनेसमैन को दिया गया ऑफर

रियलिटी शो बिग बॉस के होस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हैं। शो में बतौर कंटेस्टेंट कुछ नामी-गिनामी तो कुछ आम जनता से उठे लोगों को लिया जाता है। हालांकि, ये आम जनता भी आम नहीं होती। सबमें कुछ न कुछ टैलेंट या फिर कॉन्ट्रोवशियल हिस्ट्री जरूर होती है। अब हाल ही में रेड एफएम से पॉडकॉस्ट के दौरान जब अशनीर ग्रोवर से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी रियलिटी शो में हिस्सा लेने का ऑफर दिया गया, तो उन्होंने कहा- हां।

'मैंने कहा नहीं'

'मैंने कहा नहीं'

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि उन्हें बिग बॉस में कब देख सकते हैं? तो अशनीर ने जवाब दिया- कभी भी नहीं। अशनीर ने कहा कि केवल असफल लोग ही उस शो में जाते हैं, सफल लोग नहीं। मैं उस शो में कभी नहीं जाऊंगा। एक वक्त था, जब मैं शो देखा करता था। अब ये पुराना हो गया है। उन्होंने मुझसे संपर्क किया लेकिन मैंने सॉरी कह दिया।

बड़ी रकम दिए जाने पर बोली ये बात

बड़ी रकम दिए जाने पर बोली ये बात

जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें बड़ी रकम दी जाएगी, तो क्या वे इसपर विचार कर सकते हैं? तो अशनीर ने कहा कि जितना मर्जी दें, नहीं जाना तो नहीं जाना। सलमान खान से ज्यादा दे रहे हैं तो बताओ। इसके बाद अशनीर से सवाल किया गया कि क्या वे शो होस्ट करेंगे? तो उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में कहा कि मुझे सलमान खान से तगड़ी बॉडी चाहिए, इसके बाद ही मैं हिस्सा ले सकूंगा।

क्या है शार्क टैंक?

क्या है शार्क टैंक?

बताते चलें कि अशनीर ग्रोवर टीवी पर अपनी झलक दिखाने के बाद से अब जाना-माना नाम बन चुके हैं। अशनीर शार्क टैंक में बतौर जज नजर आए। दरअसल, शार्क टैंक इंडिया एक इंडियन बिजनेस रियलिटी टीवी सीरीज है। ये शो अमेरिकी शो शार्क टैंक की इंडियन फ्रेंचाइजी है। इसमें भारत के कई छोटे-छोटे बिजनेस आइडियाज वाले लोग अपने बिजनेस मॉडल को निवेशकों के एक पैनल के सामने पेश करते हैं और उन्हें अपना पैसा लगाने के लिए राजी भी करते हैं।

ये भी पढ़ें: 'खुद को समझती क्या हो?' अर्चना को भारी पड़ा सुंबुल की शक्ल का मजाक उड़ाना, सलमान खान ने लगा दी फटकारये भी पढ़ें: 'खुद को समझती क्या हो?' अर्चना को भारी पड़ा सुंबुल की शक्ल का मजाक उड़ाना, सलमान खान ने लगा दी फटकार

दिन ब दिन दिलचस्प हो रहा BB

दिन ब दिन दिलचस्प हो रहा BB

वहीं बिग बॉस की बात करें, तो रियलिटी शो काफी मशहूर है। शो को सलमान खान होस्ट करते हैं। इस बार शो दिन ब दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि हर दिन शो में कुछ न कुछ नया हो ही जाता है।

Comments
English summary
Ashneer Grover shocking remark over Bigg Boss contestants says i will never go
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X