• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, कई हफ्तों से जेल में हैं बंद

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 अक्टूबर। बॉम्बे हाई कोर्ट आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स रेड के बाद से जेल में बंद हैं। जिसके बाद आर्यन खान ने जमानत याचिका पर त्वरित सुनवाई के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। गौर करने वाली बात है कि नार्कोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सेंटस एक्ट के तहत स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका 20 अक्टूबर को खारिज कर दी थी और 30 अक्टूबर तक के लिए उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया था।

aryan

दोस्त अरबाज मर्चेंट भी जेल में
आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि हमने कोर्ट से कहा है कि मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होनी चाहिए लेकिन जज ने इससे इनकार कर दिया। आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट के वकील ने कहा कि हम एनडीपीएस ने हमारी याचिका को खारिज कर दिया है, हम बॉम्बे हाई कोर्ट जाएंगे। बता दें कि अरबाज मर्चेंट भी जेल में बंद है।

    Aryan Khan Drugs Case: कौन हैं Sameer Wankhede की पत्नी क्रांति Kranti Redkar ? | वनइंडिया हिंदी

    2 अक्टूबर से हिरासत में आर्यन
    रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान की जमानत याचिका को सीरियल नंबर 57 में लिस्ट किया गया है जबकि अरबाज मर्चेंट के केस को सीरियल नंबर 64 में लिस्ट किया गया है। एनसीबी इस मामले में दोनों की जमानत का विरोध करेगी। गौर करने वाली बात है कि आर्यन खान तीन हफ्ते से अधिक समय से जेल में बंद हैं। 21 अक्टूबर को शाहरुख खान बेटे आर्यन से मुलाकात करने के लिए मुंबई स्थित आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर को क्रूज शिप पर छापा मारा था, जहां कथित तौर पर एक रेप पार्टी चल रही थी।

    इसे भी पढ़ें- अमेरिका ने जारी की ट्रैवल गाइडलाइन, 8 नवंबर से कर सकेंगे यात्रा, जानिए क्या हैं नए नियमइसे भी पढ़ें- अमेरिका ने जारी की ट्रैवल गाइडलाइन, 8 नवंबर से कर सकेंगे यात्रा, जानिए क्या हैं नए नियम

    अबतक 20 लोगों की गिरफ्तारी
    एनसीबी के अधिकारियों ने अभी तक इस मामले में कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी की टीम इस मामले की जांच कर रही है और कई लोगों से इस बारे में पूछताछ भी कर रही है। हाल ही में अभिनेत्री अनन्या पांडे से भी पूछताछ की गई थी। उन्हें पिछले हफ्ते दो बार पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस बुलाया गया था। आर्यन खान के फोन पर व्हाट्सएप चैट के आधार पर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

    Comments
    English summary
    Aryan Khan bail plea hearing in Bombay high court today.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X