• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मां सलमा खान के जन्मदिन पर अर्पिता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- मेरी पहली दोस्त और बेस्ट फ्रेंड हैं आप

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मां सलमा खान का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपनी मां के लिए इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखा है। अर्पिता ने मां सलमा खान के साथ फोटो शेयर किया है, जिसमें आयुष शर्मा, अहिल और अयात भी नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा कि मेरी पहली दोस्त, मेरी बेस्ट फ्रेंड।

arpita khan sharma share photo with her mother salma khan on her birthday

इसके अलावा अर्पिता ने लिखा कि मुझे आपके साथ लड़ना पसंद है, मुझे आपके आस-पास बॉस बनना पसंद है, मुझे आपके साथ गपशप करना पसंद है और सबसे ज्यादा मुझे यह जानना अच्छा लगता है कि आप हमेशा मेरे लिए हैं और आप हमेशा मेरे सपोर्ट में होंगी। हमारे परिवार की चट्टान के लिए। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और वास्तव में आपको हमारे जीवन में पाकर धन्य हैं। दुनिया की सबसे बेहतरीन मां को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

    Katrina kaif की मम्मी ने Vicky Kaushal के पैरेंटस को London के लिए किया Invite| वनइंडिया हिंदी

    वहीं इंडस्ट्री में काम की बात करें तो आयुष हाल ही में महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी। हाल ही में एक बातचीत में, आयुष ने इस फिल्म को लेने के बारे में राज खोला। उन्होंने कहा कि यह एक अलग किरदार है, जैसा आपने कहा, और इस क्षेत्र में आने का पूरा अनुभव मेरे लिए बहुत अच्छा था।

     Katrina Vicky wedding: सलमान खान को लेकर जमकर वायरल हो रहे मजेदार मीम्‍स, देखें Katrina Vicky wedding: सलमान खान को लेकर जमकर वायरल हो रहे मजेदार मीम्‍स, देखें

    इसके अलावा उन्होंने बताया कि मेरी पहली फिल्म ने मुझे लोकप्रियता दिलाई, लेकिन मेरे प्रदर्शन पर काफी प्रतिक्रिया भी मिली। कहीं न कहीं, मुझे वापस जाने और खुद को बदलने, अपने क्राफ्ट में जोड़ने और एक कलाकार के रूप में खुद को बेहतर बनाने की आवश्यकता महसूस हुई। रोमांटिक या कॉमिक हीरो जैसी कैटेगरी में एक्टर्स आसानी से बॉक्सिंग हो जाते हैं, लेकिन अंतिम में मुझे कुछ अलग ही मिल रहा था। मैंने पहले जो किया था उसे दोहराना नहीं चाहता था और यह आगे बढ़ने का एक शानदार अवसर था।

    Comments
    English summary
    arpita khan sharma share photo with her mother salma khan on her birthday
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X