• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

RRR निर्देशक राजामौली से नाराजगी पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्‍पी, लिखी ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 31 मार्च। साउथ फिल्‍मों के डॉयरेक्‍टर राजामौली की आरआरआर फिल्‍म जो हाल ही में रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा निभाई गई दो मेल लीड के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्‍म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आए हैं। फिल्‍म रिलीज होने के बाद से अफवाह थी कि आलिया भट्ट उनका मूवी में सीन कट करने से नाराज चल रही हैं। वहीं अब इस मामले में आलिया ने चुप्‍पी तोड़ी है।

आलिया भट्ट निर्देशक राजामौली से क्‍या सचमुच नाराज है

आलिया भट्ट निर्देशक राजामौली से क्‍या सचमुच नाराज है

खबरें थीं कि अभिनेता आलिया भट्ट निर्देशक राजामौली से नाराज है। ये बात तब सामने आई जब आलिया ने अपने इंस्टाग्राम फीड से फिल्म के लिए किए गए कई प्रचार पोस्ट को हटा दिया। वहीं अब गुरुवार को आलिया ने इंस्‍टा स्‍टोरी पर इस मुद्दे पर लंबी पोस्‍ट लिखकर प्रतिक्रिया दी है।

RRR ने बॉक्‍स आफिस कलेक्शन 500 करोड़ को किया पार,फिर क्‍यों नाखुश हैं आलिया भट्ट?RRR ने बॉक्‍स आफिस कलेक्शन 500 करोड़ को किया पार,फिर क्‍यों नाखुश हैं आलिया भट्ट?

आरआरआर फिल्‍म के पोस्‍ट आलिया ने हटा दिए थे

आरआरआर फिल्‍म के पोस्‍ट आलिया ने हटा दिए थे

आरआरआर की रिलीज़ के लिए अपने इंस्टाग्राम फीड पर डाले गए कई वीडियो और पोस्ट को हटा दिया था कई लोगों ने अनुमान लगाया कि आलिया एसएस राजामौली से नाखुश हैं क्योंकि फिल्म में उनकी रोल को कट करकेछोटा कर दिया गया था। हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी।

आलिया बोलीं - इंस्टाग्राम ग्रिड जैसी किसी चीज के आधार पर धारणाएं न बनाएं

आलिया बोलीं - इंस्टाग्राम ग्रिड जैसी किसी चीज के आधार पर धारणाएं न बनाएं

गुरुवार को आलिया ने आखिरकार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबा नोट साझा करते हुए लिखा, "आज की मैंने सुना है कि मैंने अपने आरआरआर पोस्ट को स्पष्ट रूप से हटा दिया क्योंकि मैं टीम से परेशान हूं। उन्‍होंने कहा पुराने आरआरआर पोस्ट को हटाने का कारण यह था कि वह अपने फ़ीड को व्यवस्थित करना चाहती थी। आलिया ने कहा, "मैं ईमानदारी से सभी से अनुरोध करती हूं कि इंस्टाग्राम ग्रिड जैसी किसी चीज के आधार पर धारणाएं न बनाएं। मैं हमेशा अपने प्रोफाइल ग्रिड से पुराने वीडियो पोस्ट को री-अलाइन करती हूं क्योंकि मैं इसे कम अव्यवस्थित दिखना पसंद करती हूं।"

आलिया ने राजामौली और फिल्‍म से जुड़े लोगों के लिए बोली ये बात

आलिया ने राजामौली और फिल्‍म से जुड़े लोगों के लिए बोली ये बात

आलिया ने अपने नोट में निर्देशक राजामौली और उनके सह-कलाकारों राम चरण और जूनियर एनटीआर को धन्यवाद दिया। उन्‍होंने कहा "मैं हमेशा से आभारी हूं कि मुझे आरआरआर की दुनिया का हिस्सा बनने का मौका मिला। मुझे सीता का किरदार निभाना पसंद था, मुझे राजामौली सर द्वारा निर्देशित किया जाना पसंद था, मुझे तारक और चरण के साथ काम करना पसंद था - मुझे इस फिल्म पर अपने अनुभव के बारे में हर एक चीज पसंद थी।

आलिया ने बताया क्‍यों देनी पड़ रही उन्‍हें सफाई

आलिया ने बताया क्‍यों देनी पड़ रही उन्‍हें सफाई

आलिया ने कहा मैं इसे केवल इसलिए स्पष्ट कर रही है क्योंकि वह नहीं चाहती कि कुछ भी फिल्म की सफलता को प्रभावित करे। उन्होंने कहा, "मैं इसे स्पष्ट करने के लिए परेशान हूं क्योंकि राजामौली सर और टीम ने इस खूबसूरत फिल्म को जीवंत करने के लिए वर्षों से प्रयास और ऊर्जा लगाई है और मैं फिल्म के आसपास किसी भी गलत सूचना और अनुभव को कम होने से मना करती हूं।

आरआरआर ने कमाई में तोड़े सारे रिकार्ड

आरआरआर ने कमाई में तोड़े सारे रिकार्ड

पिछले शुक्रवार को रिलीज होने के बाद से, आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है, जिसने दुनिया भर में छह दिनों में ₹672 करोड़ की कमाई की है। यह फिल्म पहले से ही अब तक की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है और व्यापार विश्लेषकों का अनुमान है कि यह जल्द ही ₹1000 करोड़ के स्तर को पार कर सकती है।
कमाई के झंडे गाड़ रही फिल्म 'RRR' ने अब बनाया एक और रिकॉर्ड, इस मामले में 'द बैटमैन' को भी पछाड़ा

आरआरआर फिल्‍म की स्‍टोरी और कलाकार

आरआरआर फिल्‍म की स्‍टोरी और कलाकार

आरआरआर एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिकाओं में हैं। 300 करोड़ से अधिक के बजट पर बनी इस फिल्म ने पिछले शुक्रवार को दुनिया भर में रिकॉर्ड संख्या में स्क्रीन पर शानदार रिलीज की थी। आरआरआर 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है और यह दो क्रांतिकारियों - अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) के जीवन पर आधारित है। आलिया ने अल्लूरी सीताराम राजू की मंगेतर सीता की भूमिका निभाई है। फिल्म, जिसे हिंदी में डब और रिलीज़ किया गया है, में अजय देवगन, समुथिरकानी और श्रिया सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Comments
English summary
Alia Bhatt breaks silence on her displeasure with RRR director Rajamouli, wrote this thing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X