• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अक्षय कुमार ने 26/11 हमले के शहीदों को किया याद, श्रद्धांजलि देते हुए बोले- 'हम नहीं भूले हैं'

ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि मुंबई आतंकी हमले में अपनी जान गंवाने वाले वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने 26/11 के हमले में 14 साल पहले बलिदान दे दिया। एक्टर ने कहा कि हम नहीं भूले हैं
Google Oneindia News

14 Years Of 26/11: आज से 14 वर्ष पहले आतंकी हमलों से मुंबई शहर बुरी तरह दहल उठा था। मुंबई हमले को आज तक भी कोई भूल नहीं पाया है। इसी कड़ी में आज यानी 26/11 के दिन तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर उन तमाम जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है, जिन्होंने इस आतंकी हमले में अपनी जान गंवा दी थी। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी इस हमले में जान गंवाने वाले जांबाज जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है। साल 2008 में रूह कंपा देने वाले इस हमले में अपनी जान न्योछावर करने वाले जवानों को लेकर एक्टर ने ट्वीट किया है।

26/11

ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि मुंबई आतंकी हमले में अपनी जान गंवाने वाले वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने 26/11 के हमले में 14 साल पहले बलिदान दे दिया। हम नहीं भूले हैं। एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वीरगति को प्राप्त 22 अधिकारियों को देखा जा सकता है। इनमें उस समय के आईपीएस अधिकारी और ज्वाइन कमिश्नर हेमंत करकरे, आईपीएस अधिकारी और एडिशनल कमिश्नर अशोक कामटे, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन और श्री तुकाराम ओंबेल जैसे बहादुरों को देखा जा सकता है।

बताते चलें कि सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं, बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी 26/11 के आतंकी हमले के बारे में बात करते हुए ये एक तस्वीर शेयर की है। एक्टर ने आतंकी हमले में मारे गए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा है कि हम हम ना भूलेंगे 26/11.

साल 2008 में आज ही का यानी 26/11 का ही वो दिन था, जब रोज की तरह चहलकदमी चल रही थी। शहर के हालात एकदम सामान्य थे। लेकिन जैसे जैसे अंधेरा होता गया, मुंबई की सड़कों पर चीख पुकार की आवाज भी बढ़ती चली गई। जैश ए मोहम्मद के 10 आतंकियों ने मुंबई को बम धमाकों से दहला दिया। आज का दिन भारतीय इतिहास का वो काला दिन है, जिसे कोई कभी भी नहीं भुला सकता। इस आतंकी हमले में 160 से भी ज्यादा लोग मारे गए थे और 300 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

ये भी पढ़ें: 'ये बॉलीवुडिया...' विवेक अग्निहोत्री ने ऋचा चड्ढा को सुनाई खरी खोटी, बॉलीवुड को आड़े हाथों लेकर बोली ये बातये भी पढ़ें: 'ये बॉलीवुडिया...' विवेक अग्निहोत्री ने ऋचा चड्ढा को सुनाई खरी खोटी, बॉलीवुड को आड़े हाथों लेकर बोली ये बात

Comments
English summary
Akshay Kumar pays tribute to 26/11 martyrs and brave hearts
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X