• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Hera Pheri 3: 'राजू इज बैक', राजू के किरदार में अक्षय कुमार की होगी वापसी? फिल्म मेकर्स ने जताई उम्मीद

हेरा फेरी 3 के निर्देशक जल्द ही फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं। जी हां एक बार फिर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार की वापसी हो सकती है।
Google Oneindia News

Akshay Kumar Hera Pheri 3: अक्षय कुमार की 'हेरा फेरी' में फैंस की सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक है। ऐसे में जबसे इस फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हुई हैं तभी से फैंस को राजू, श्याम और बाबूराव की तिगड़ी देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया था कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे। जिससे फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन लगता है कि फिल्म मेकर्स जल्द ही फैंस की ये नाराजगी दूर करेंगे।

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

जब से अक्षय कुमार ने इस बात का ऐलान किया था कि वह 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा नहीं रहेंगे तभी से सोशल मीडिया पर ये मांग होने लगी थी कि, फिल्म में राजू की वापसी होनी चाहिए। फैंस ने अक्षय कुमार के बिना ये फिल्म देखने से साफ इंकार कर दिया था और #NoAkshayNoHeraPheri का अभियान शुरू हुआ। ऐसे में फिल्म निर्देशक अब फैंस को जल्द ही एक खुशखबरी दे सकते हैं।

अक्षय कुमार की हो सकती है हेरा फेरी 3 में वापसी

अक्षय कुमार की हो सकती है हेरा फेरी 3 में वापसी

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा दावा किया जा रहा है कि, फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला फिल्म में अक्षय कुमार को वापस लाने की कोशिश में जुटे हैं। रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि, फिरोज ने 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार से राजू के किरदार में वापसी करने के लिए बातचीत की है।

मेकर्स ने की अक्षय से बातचीत

मेकर्स ने की अक्षय से बातचीत

दावा ये भी किया जा रहा है कि, पिछले 10 दिनों में फ़िरोज़ लगातार अक्षय कुमार से मुलाकात कर रहे हैं। ताकि, वह फिल्म में एक बार राजू के किरदार में फैंस को एंटरटेन करें। साथ ही स्क्रिप्ट और फीस को लेकर हुए मतभेद को भी सुलझाने की पूरी कोशिश की जा रही है। उनका ये भी मानना है कि इस फिल्म से अक्षय कुमार के करियर में एक नया मोड़ आ सकता है। खैर इस पर अभी तक अक्षय कुमार के रिस्पॉन्स को लेकर कोई बड़ा अपडेट नहीं आया।

इस वजह से फिल्म से पीछे हटे अक्षय

इस वजह से फिल्म से पीछे हटे अक्षय

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उन्होंने फिल्म हेरा फेरी 3 के लिए स्क्रिप्ट की वजह पीछे हटने का फैसला लिया था। वह जानते थे कि, ये फ्रेंचाइजी कितनी बड़ी है लेकिन वह स्क्रिप्ट के साथ बिल्कुल भी खुश नहीं थे। लेकिन अब फिरोज उनसे इस मामले में बातचीत कर रहे हैं। अगर दोनों के बीच सुलह हुई तो हेरा फेरी 3 में एक बार फिर अक्षय राजू के किरदार में नजर आएंगे।

फैंस की डिमांड होगी पूरी

फैंस की डिमांड होगी पूरी

दरअसल, परेश रावल ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि, फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री हुई है। जिसके बाद फैंस ने ये अंदाजा लगाया कि, फिल्म में अक्षय कुमार नहीं दिखाई देंगे। हालांकि बाद में अक्षय ने खुद इस बात पर सफाई दी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हेरा फेरी ट्रेंड करने लगा था। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार इस बात क्या फैसला लेते हैं।

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar की 'बेल बॉटम' को इस शख्स ने बताया 'एंटी पाकिस्तानी', एक्टर ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंदये भी पढ़ें: Akshay Kumar की 'बेल बॉटम' को इस शख्स ने बताया 'एंटी पाकिस्तानी', एक्टर ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

Comments
English summary
akshay kumar could be come back as raju in hera pheri 3 know details here
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X