• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'रुक तेरे को दिखाता हूं', कैब में बैठने के बाद ड्राइवर ने एक्ट्रेस Manava Naik को धमकाया, चिल्लाकर मांगी मदद

Google Oneindia News

Uber cab driver misbehaves with actress Manava Naik: ऐप बेस्ड कैब सर्विस उबर कंपनी (Uber company) के ड्राइवर की ओर से बदसलूकी और धमकी देने का एक और मामला सामने आया है। इस बार उबर ड्राइवर की पीड़ित फिल्म डायरेक्टर और एक्ट्रेस मनवा नाइक (actress Manava Naik) बनी हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उबर कैब ड्राइवर ने उनसे बदसलूकी की और उनको धमकाया है। इस घटना पर मुंबई पुलिस ने एक्शन लेने की बात कही है।

शनिवार रात 8.15 बजे की घटना

शनिवार रात 8.15 बजे की घटना

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई बदतमीजी की घटना का खुलासा एक फेसबुक पोस्ट के जरिए किया। एक्ट्रेस के मुताबिक मामला शनिवार रात का है, जब वो कैब से अपने घर लौट रही थी। मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं मनवा नाइक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, "मैंने 8.15 बजे एक उबर ली, बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में उबर ड्राइवर ने फोन पर बात करना शुरू कर दिया। मैंने उसे ऐसा नहीं करने के लिए कहा। इसके बाद उसने बीकेसी सिग्नल पर सिग्नल जम्प कर दिया। मैंने उससे कहा नहीं, लेकिन उसने नहीं सुना।"

एक्ट्रेस को धमकाना शुरू कर दिया

एक्ट्रेस को धमकाना शुरू कर दिया

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया और उसकी कार की फोटो ली। ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस से बहस करना शुरू कर दिया। मैं बीच में आई, जिसके बाद पुलिस से उसे जाने दिया। क्योंकि पुलिस ने पहले ही कार का फोटो क्लिक कर ली थी। इसके बाद उबर ड्राइवर गुस्सा हो गया और कहा..'तू भरेगी क्या 500 रुपये'? मैंने कहा 'तुम फोन पर बात कर रहे थे।' उबर वाला आगे बढ़ा और एक्ट्रेस को धमकाना शुरू कर दिया।

चिल्लाकर लोगों से मांगी मदद

चिल्लाकर लोगों से मांगी मदद

एक्ट्रेस ने कहा कि ड्राइवर ने उनको धमकाते हुए कहा कि 'रुक तेरे को दिखता हूं', जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा। इसके बाद उसने बीकेसी (जियो गार्डन के पास) में एक अंधेरी जगह में उबर को रोकने की कोशिश की। इसके बाद चालक ने वाहन को तेज किया और चूनाभट्टी रोड और प्रियदर्शनी पार्क के बीच एक रोड की तरफ बढ़ गया। एक्ट्रेस ने बताया कि डर के मारे वो चिल्लाने लगी। जिसके बाद बाइक सवार दो लोगों और एक ऑटोरिक्शा चालक ने कैब चालक को घेर लिया और उनको नीचे उतारा। एक्ट्रेस ने बताया कि वो सेफ हैं, लेकिन डरी हुई हैं।

मुंबई पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

मुंबई पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

वहीं एक्ट्रेस के पोस्ट पर मुंबई ज्वाइंट सीपी नांगरे पाटिल ने जवाब देते हुए कहा, "मनवा जी, हमने इस गंभीर घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है! डीसीपी जोन 8 इस पर काम कर रहे हैं और दोषी के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस घटना उबर कैब कंपनी ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत से फैंस को लगा झटका, ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत से फैंस को लगा झटका, ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत

Comments
English summary
Actress Manava Naik was misbehaved by Uber cab driver. Mumbai Police assured to take action.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X