• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'उनको सिर्फ कुंवारी चाहिए, जिसने कभी Kiss भी ना किया हो..' बॉलीवुड को लेकर बोलीं महिमा चौधरी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 अक्टूबर: बॉलीवुड एक्ट्रे्स महिमा चौधरी लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब हैं। अपनी पहली फिल्म 'परदेस' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर एक रात में शोहरत पाने वालीं महिमा का फिल्मी करियर बहुत सक्सेसफुल नहीं रहा, हां लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार नजर आते हैं। महिमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहतीं हैं। वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में महिमा ने ऐसा कुछ कहा, जिसके बाद वो फिर से एक बार सुर्खियों में आ गई हैं।

बॉलीवुड में अब बदली फीमेल एक्टर्स की स्थिति

बॉलीवुड में अब बदली फीमेल एक्टर्स की स्थिति

'परदेस' स्टार ने अपने हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड में फीमेल एक्टर को लेकर आए बदलाव पर बेबाकी से बात कही। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में महिमा चौधरी ने कहा, 'मुझे लगता है कि फिल्मी इंडस्ट्री अब ऐसी स्थिति आ रही है, जहां महिला कलाकार भी शॉट लगा रही हैं। उन्हें बेहतर पार्ट, सैलरी, ऐड मिलते हैं। उनके पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है।'

'उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए'

'उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए'

वहीं इंडस्ट्री के पहले के दिनों के बारे में बात करते हुए महिमा ने बताया कि जिस मिनट आप किसी को डेट करना शुरू करते हैं, लोग आपको ठुकरा देते हैं, क्योंकि उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए थी, जिसने कभी किसी को किस भी ना किया था। अगर आप किसी को डेट कर रहे थे, तो यह ऐसा था, 'ओह! वह डेटिंग कर रही है!' अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे थे, तो यह बिल्कुल खत्म हो गया था।"

अब फीमेल एक्टर्स के लिए बदल गया बॉलीवुड

अब फीमेल एक्टर्स के लिए बदल गया बॉलीवुड

पहले और अब की तुलना करते हुए महिमा चौधरी ने कहा कि पहले, यह या तो या था, लेकिन अब आप दोनों के साथ जारी रख सकते हैं। अब लोग महिलाओं को कई तरह की भूमिकाओं में स्वीकार कर रहे हैं, यहां तक ​​​​कि रोमांटिक भी उन्हें मां या पत्नी बनने के बाद भी अपना रहे हैं। उनकी पर्सनल लाइफ मानी जा रही है। यहां तक ​​​​कि पुरुष भी पहले बहुत कुछ छुपाया करते थे। उनकी फिल्म की रिलीज के बाद या कई साल बाद हमें ऐसा पता चलता था कि उनकी शादी हो गई।

महिमा के एक बेटी एरियाना

महिमा के एक बेटी एरियाना

आपको बता दें कि साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'परदेस' से महिमा रातों रात स्टार बन गईं थी। सुभाष घई के निर्देशन में बनी यह फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी। एक्ट्रेस ने इसके बाद साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की और बाद में 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। इस कपल की एक बेटी है, जिसका नाम एरियाना है। एरियाना की महिमा देखभाल कर रहे हैं। फिलहाल एक्ट्रेस सिंगल मदर हैं और उन्होंने दोबारा शादी नहीं की।

महिमा चौधरी ने बताया जब डायरेक्टर ने कहा था- अजय देवगन तुमसे करने लगे हैं प्यार, अपने मिसकैरिज पर भी बोलींमहिमा चौधरी ने बताया जब डायरेक्टर ने कहा था- अजय देवगन तुमसे करने लगे हैं प्यार, अपने मिसकैरिज पर भी बोलीं

Comments
English summary
Actress Mahima Chaudhry said about Bollywood changed now for female actors
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X