• search
दुर्ग न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Chhattisgarh: चोर ने जब किया खुलासा, दुर्ग पुलिस में मचा हड़कंप, वीडियो बनाकर कहा, आरक्षकों ने बांट लिए गहने

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक चोर अपना ही वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है। इस वीडियो में उसने दो आरक्षकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दुर्ग एसपी ने जांच के निर्देश भी दिए हैं।
Google Oneindia News
durg theaf

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में चोरी की वारदाते बढ़ती जा रही है। इस बीच एक चोर अपना ही वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है, इस वीडियो में चोर अपना गुनाह कबूल कर रहा है, तो दूसरी ओर दो आरक्षकों पर आरोप भी लगा रहा है। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। क्योंकि अब इस मामले में अब एसपी ने भी एक्शन लिया है और दोनों आरक्षकों से पूछताछ और जांच के निर्देश सीएसपी दुर्ग वैभव वैंकर को दिए हैं।

दुर्ग के बजरंग पारा में हुई थी चोरी

दुर्ग के बजरंग पारा में हुई थी चोरी

दुर्ग बजरंग पारा निवासी नेहा यादव के ब्यूटी पार्लर पर 24 जुलाई को चोरी हुई थी। जिसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। क्राइम ब्रांच ने आरोपी को पकड़ा। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया। आरोपी नेहा यादव के मोहल्ले में रहने वाला देवेंद्र निषाद ही निकला। उसने पुलिस को बताया कि उसने ब्यूटी पार्लर से सोने का दो इयर रिंग और अंगूठी को अपनी बहन के यहां रख दिया था। एक अंगूठी को उसने गोलू नाम के युवक को बेच दिया था। जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया था।

चोर से अपने गहने वापस मांगने पहुंची नेहा, तब हुआ खुलासा

चोर से अपने गहने वापस मांगने पहुंची नेहा, तब हुआ खुलासा

लेकिन अब देवेंद्र जब जमानत पर जेल से बाहर आ गया है। तब नेहा यादव अपने बाकी के गहने मांगने उसके घर पहुंची।तब देवेंद्र को पता चला कि नेहा को उसके पूरे गहने वापस नहीं मिले हैं। नेहा भी उससे विवाद करने लगी। जिसके बाद चोर ने लोगों और पुलिस तक अपनी बात पहुंचाने के लिए एक वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। इस वीडियो में उसने दो सिपाहियों पर आरोप लगाये हैं।

चोर ने वीडियो में एसपी से की अपील

चोर ने वीडियो में एसपी से की अपील

चोर ने वीडियो में अपनी चोरी करने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उसने नेहा के ब्यूटी पार्लर में चोरी किया था। जहां से उसके चुराए गहने पुलिस ने बरामद किए थे। लेकिन पुलिस ने पूरे गहने नहीं शो किए हैं। देवेंद्र ने क्राइम ब्रांच के आरक्षक खुर्रम बख्श और जावेद पर आरोप लगाया है कि दोनों ने पूरे गहने भी जब्त किए। लेकिन उसे जप्त में शो नहीं किया और खुद रख लिए हैं। देवेंद्र ने वीडियो में दुर्ग एसपी से अपील की है कि चोरी का सभी समान नेहा को दिला दिया जाए।

दुर्ग सीएसपी कर रहे है वीडियो और मामले की जांच

दुर्ग सीएसपी कर रहे है वीडियो और मामले की जांच

इस मामले में नेहा और उसके पति ने एसपी दुर्ग को इसकी शिकायत कर जांच की मांग की है। वहीं नेहा की शिकायत के बाद एसपी दुर्ग ने आईपीएस अधिकारी दुर्ग सीएसपी वैभव वैंकर को जांच के निर्देश दिए हैं। सीएसपी का कहना है कि आरोपी और पीड़ित को बुलाकर आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। अगर जांच के बाद सिपाहियों की गलती पाई गई तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं दोनों आरक्षकों ने अपने ऊपर लगे आरोप इस बारे में खुर्रम बख्श का कहना है कि उसके ऊपर लगे आरोप गलत हैं।

Mahadev App Durg: बेरोजगार युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रहा पैसे कमाने का शॉर्टकट एप, पुलिस पहुंचा रही जेलMahadev App Durg: बेरोजगार युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रहा पैसे कमाने का शॉर्टकट एप, पुलिस पहुंचा रही जेल

Comments
English summary
Chhattisgarh: When thief disclosure, stir in durg police, making a video and said, the constables distributed the jewelry
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X