• search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शौच करने गए युवक पर मधुमक्खियों ने बोला हमला,5 घंटे तक पड़ा रहा झाड़ियों में

देवरिया जिले में शौच करने गए युवक पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इस हमले में वह अचेत हो गया और पांच घंटे तक झाड़ियों में पड़ा रहा। कुछ ग्रामीणों ने उसे देखा और अस्पताल ले गए । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
Google Oneindia News

Deoria news: देवरिया जिले में शौच करने गए युवक पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इस हमले में वह अचेत हो गया और पांच घंटे तक झाड़ियों में पड़ा रहा। कुछ ग्रामीणों ने उसे देखा और अस्पताल ले गए । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

bee

जानकारी के मुताबिक,भलुअनी के कुइया गांव के रहने वाले सतन यादव सुबह शौच के लिए गए थे। बहुत देर होने लगी तो परिजन भी उनकी तलाश करने लगे। वह कही नजर नहीं आए। सुबह उनके घर से निकलने के चार- पांंच घंटे बाद ग्रामीणों ने उन्हें झाड़ियों में देखा। वह अचेत पड़े हुए थे। पता चला कि मधुमक्खियों ने उन पर हमला किया था। ग्रामीण उसे घायल अवस्था में देवरिया मेडिकल कॉलेज ले गए,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुंबई से एक दिन पहले आए थे घर
सतन यादव पिता के साथ मुंबई रहकर काम करते थे। वह एक दिन पूर्व ही गांव आए थे। उनके शादी की बात चल रही थी। माता-पिता के इकलौते पुत्र थे।

Gorakhpur : एक बेटी पायलेट तो दूसरी बनना चाहती थी सांइटिस्ट, पिता के साथ लगाया मौत को गले, रुला देगी ये कहानीGorakhpur : एक बेटी पायलेट तो दूसरी बनना चाहती थी सांइटिस्ट, पिता के साथ लगाया मौत को गले, रुला देगी ये कहानी

भलुअनी क्षेत्र की एक अन्य घटना में झूला झूलने के दौरान एक बच्ची की मौत हो गयी। गुरुवार को ग्राम गड़ेर में एक बच्ची झूला झूल रही थी। तभी उसका गला रस्सी में फंस गया। परिजन उसे उपचार के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अमृता गुप्ता दस साल की थी। चौथी क्लास में पढ़ती थी।

Comments
English summary
one man died an attack by a swarm of bees in deoria district,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X