• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मर्डर के बाद भी जारी थी अय्याशी, आफताब ने दूसरी लड़की को दी श्रद्धा की अंगूठी, पुलिस ने खोज निकाली

Google Oneindia News

Shraddha Murder Case: देशभर में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की चर्चा है, जिस तरह से लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने अपनी गर्लफ्रैंड की हत्या करके उसके 35 टुकड़े किए उससे हर कोई चौंक गया। इस पूरे मामले में पुलिस लगातार सबूतों की पड़ताल कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस को अब अहम जानकारी हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो जिस हथियार से आपताब ने श्रद्धा के टुकड़े किए थे, वह उसने बरामद कर लिया है। हालांकि अभी तक इस बारे में स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी है कि किस हथियार से आफताब ने श्रद्धा के टुकड़े किए थे।

इसे भी पढ़ें- Twitter से 5.4 मिलियन यूजर्स का डाटा ऑनलाइन लीक, हैकर ने फोन नंबर सहित चुराई ये जानकारीइसे भी पढ़ें- Twitter से 5.4 मिलियन यूजर्स का डाटा ऑनलाइन लीक, हैकर ने फोन नंबर सहित चुराई ये जानकारी

दूसरी गर्लफ्रैंड को फ्लैट पर लाकर श्रद्धा की अंगूठी दी

दूसरी गर्लफ्रैंड को फ्लैट पर लाकर श्रद्धा की अंगूठी दी

आफताब से पूछताछ के दौरान यह जानकारी भी सामने आई थी कि श्रद्धा की हत्या के बाद वह अपने फ्लैट पर दूसरी लड़कियों को भी लाता था। हैवानियत की हद का इस बाद से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस फ्लैट में वह दूसरी लड़कियों को ला रहा था, उसी फ्लैट में रखी फ्रिज में उसने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को जमाकर रखा था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आफताब ने श्रद्धा को एक अंगूठी गिफ्ट में दी। लेकिन श्रद्धा की हत्या के बाद वह जिस दूसरी गर्लफ्रैंड को अपने फ्लैट पर लाया था, उसने वही अंगूठी दूसरी गर्लफ्रैंड को गिफ्ट में दे दिया। अब पुलिस ने इस अंगूठी को बरामद कर लिया है।

शव के 35 टुकड़े कर रखा फ्रिज में

शव के 35 टुकड़े कर रखा फ्रिज में

गौर करने वाली बात है कि आफताब ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रैंड श्रद्धा का गला दबाकर हत्या की थी, जिसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े करके उसे 300 लीटर के फ्रिज में रख दिया था। इसके 3 हफ्ते बाद उसने शव के टुकड़ों को मेहरौली के जंगल में फेंक दिया था। आफताब को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस ने शव की तलाश में छापेमारी शुरू की। उसके घर से चाकू को बरामद किया, जिसे फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। माना जा रहा है कि इसी चाकू का इस्तेमाल शव के टुकड़े करने में किया गया था।

पॉलिग्रैफिक टेस्ट हुआ पूरा

पॉलिग्रैफिक टेस्ट हुआ पूरा

बता दें कि आज आफताब पूनावाला के पॉलिग्राफिक टेस्ट के बचे हुए सेशन को भी पूरा किया गया। यह टेस्ट दिल्ली के रोहिणी स्थित एफएसएल में किया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आफताब आज सुबह 9.50 बजे यहां पहुंचा था और 11 बजे उसकी पूछताछ शुरू हुई थी। शुक्रवार को आफताब के तीन सेशन हो चुके थे। गौर करने वाली बात है कि तिहाड़ जेल में आफताब को स्पेशल सेल में रखा गया है। वह यहां 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहता है। पुलिस को अभी तक श्रद्धा वॉकर का सिर नहीं मिला है, सिर्फ कुछ शरीर के टुकड़े ही मिले हैं।

Comments
English summary
Shraddha Murder Case: Police recovered the ring which he gifted to Shraddha later given to second GF.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X