स्मृति ईरानी से बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने चार छात्रों के खिलाफ दायर की चार्जशीट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की कार का पीछा करने और उनके साथ बदसलूकी के एक साल पुराने दिल्‍ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी है। ये मामला अप्रैल 2017 का है जब केंद्रीय मंत्री ने अपनी कार का पीछा करने और बदसलूकी के मामरे में चार युवकों के खिलाफ शिकायत की थी। ईरानी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें बाद में जमानत मिल गई थी। 

डीयू के हैं चारों आरोपी छात्र

डीयू के हैं चारों आरोपी छात्र

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जिन चार छात्रों को अपनी कार का पीछा करने और उनसे बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार कराया था। ये सभी छात्र दिल्ली विश्वविद्यालय के थे। बाद में चारों आरोपियों को जमानत मिल गई थी। छात्रों ने उस वक्त सफाई दी थी कि किसी गलत मंशा से उन्होंने मंत्री की कार का पीछा नहीं किया था। चारों छात्रों के शराब के नशे में होने की बात भी सामने आई थी।

 15 अक्टूबर को सुनवाई

15 अक्टूबर को सुनवाई

पुलिस के चार्जशीट दाखिल करने के बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 15 अक्‍टूबर की तारीख दी है। कोर्ट ने चारों आरोपियों को कोर्ट ने समन जारी कर दिया है। कोर्ट ने सभी आरोपियों को पेश होने को कहा है। पुलिस ने चारों आरोपियों को पीछा करने, अपराधिक इरादा रखने और एक महिला के साथ दुर्व्यवहार और डराने का आरोपी बनाया है। इस मामले में आरोपियों को तीन साल तक की सजा हो सकती है।

 ये है ईरानी की कार के पीछा करने का पूरा मामला

ये है ईरानी की कार के पीछा करने का पूरा मामला

ये मामला बीते साल का है जब स्मृति ईरानी दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से होटल अशोका आ रही थीं। स्मृति ईरानी की गाड़ी जब म्यांमार दूतावास के करीब थी कार सवार चार लड़कों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। मंत्री ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

अमेठी दौरे के वक्त देखें कैसे अपराधियों के साये में रहीं स्मृति ईरानी, VIDEO वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
misbehaving with smriti irani in igi airport delhi police stocking chargesheet in court

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.