• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Delhi: 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' ना बोलने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, एक अरेस्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें एक युवक को बेरहमी को पीटा जा रहा है और उससे बार -बार 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' और 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगवाए जा रहे है। ये वीडियो दिल्ली के खजूरी खास बताया जा रहा है। इस वीडियो के साथ एक संदेश भी वायरल हो रहा है कि जिसमें कहा जा रहा है कि दिल्ली दंगे के आरोपी ने जानबूझकर दूसरे समुदाय के लड़के को पीटा है और उससे नारे लगवाए हैं।

Delhi: पाकिस्तान मुर्दाबाद ना बोलने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, एक अरेस्ट
Viral Video: Delhi Riots के आरोपी ने युवक को पीटा, लगवाए Pakistan Murdabad के नारे | वनइंडिया हिंदी

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और उसने वीडियो में देखे गए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वायरल वीडियो क्लिप के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरेस्ट किया गया व्यक्ति साल 2020 में हुए दिल्ली दंगे का आरोपी है, वो उस वक्त भी पत्थरबाजी के जुर्म में अरेस्ट किया गया था, और इस वक्त बेल पर जेल से बाहर है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अजय गोस्वामी है, जो कि गड़ी-मेंडू गांव का निवासी है।

Delhi: पाकिस्तान मुर्दाबादना बोलने पर युवक की पिटाई

हालांकि पुलिस दूसरे शख्स की भी तलाश कर रही है, जिसने ये वीडियो बनाया है, उसका नाम दीपक बेंसला है। कहा जा रहा है कि अजय गोस्वामी ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि एक युवक चोरी के इरादे से उसके डेयरी में घुसा था। इसी वजह से उसकी पिटाई की थी। उसके साथी दीपक ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वहीं जिस युवक की पिटाई हुई है,उस पर भी हत्या और लूटपाट के कई मामलों दर्ज हैं।

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली ने किया Tweet

फिलहाल मामले की जांच जारी है, इस बारे में डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वायरल वीडियो के मामले की जांच चल रही है, इस केस में हमने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जल्द ही दूसरा आरोपी भी पकड़ा जाएगा। (यहां देखें video)

यह पढ़ें: Delhi: 'लेडी सिंघम' प्रियंका शर्मा की गोली से घायल हुआ इनामी बदमाश, पढ़ें एनकाउंटर की पूरी कहानीयह पढ़ें: Delhi: 'लेडी सिंघम' प्रियंका शर्मा की गोली से घायल हुआ इनामी बदमाश, पढ़ें एनकाउंटर की पूरी कहानी

Comments
English summary
A man was arrested after a video clip showing him allegedly thrashing and forcing another person to chant slogans was widely shared on social media.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X