• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Delhi: प्रगति मैदान के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो इनामी बदमाश घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: एक बड़ी खबर राजधानी से है, जहां आज तड़के सुबह प्रगति मैदान के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें दो इनामी बदमाश घायल हो गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दोनों क्रिमिनल्स को पैर में गोली लगी है, जिन्हें की अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन दोनों के सिर पर इनाम घोषित था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच घटित हुई है।

 Delhi: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश घायल
Delhi के Pragati Maidan के पास Police और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 को लगी गोली | वनइंडिया हिंदी

बदमाशों के नाम रोहित चौधरी और टीटू बताए जा रहे है, जिनके नाम पर कई अपराधिक मामले दर्ज थे। दिल्ली पुलिस ने एक बदमाश के सिर पर चार लाख और दूसरे के सिर पर दो लाख का इनाम घोषित कर रखा था। कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को मुखबिर ने सूचना दी थी कि ये दोनों बदमाश दिल्ली में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं, इसके बाद ही पुलिस ने प्रगति मैदान के पास घेराबंदी की और प्रगति मैदान इलाके के भैरव मंदिर के पास पुलिस की एक टीम को चौकन्ना रहने के लिए कहा।

मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश घायल, अस्पताल में भर्ती

आज सुबह जब 5 बजे एक संदिग्ध कार बहुत तेज स्पीड में आती हुई वहां दिखाई दी तो पुलिस ने उसे रूकने के लिए कहा लेकिन कार नहीं रूकी, जिस पर पुलिस ने उस कार का पीछा किया। इसी बीच कार पुलिस बैरिकेड से टकरा गई, जिसके बाद कार में बैठे शातिर बदमाश बाहर निकले और उन्होने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी उनपर गोलियां बरसाई, जिसमें दोनों बदमाशा घायल हो गए। दोनों के पैर में गोली लगी है, फिलहाल दोनों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल , नकदी और कार बरामद की है। मालूम हो कि दोनों बदमाशों पर मकोका भी लगा है।

 यह पढ़ें: एमजे अकबर ने दिल्ली HC में दी प्रिया रमानी को बरी करने के फैसले को चुनौती, सुनवाई आज यह पढ़ें: एमजे अकबर ने दिल्ली HC में दी प्रिया रमानी को बरी करने के फैसले को चुनौती, सुनवाई आज

Comments
English summary
Two criminals with rewards on their heads were injured during an encounter with Delhi Police Crime Branch near Pragati Maidan area.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X