• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Delhi: 'लेडी सिंघम' प्रियंका शर्मा की गोली से घायल हुआ इनामी बदमाश, पढ़ें एनकाउंटर की पूरी कहानी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। आज राजधानी में सुबह-सुबह दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और दो कुख्यात इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिन्हें कि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस एनकाउंटर की खास बात ये रही है कि पहली बार दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में महिला सब इंस्पेक्टर ने ऑपरेशन के बाद बदमाशों को पकड़ा है। जी हां इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका शर्मा ने, मालूम हो कि प्रियंका पिछले तीन महीने से अपनी टीम के साथ रोहित चौधरी को ट्रैक कर रहीं थीं।

    Delhi के Pragati Maidan के पास Police और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 को लगी गोली | वनइंडिया हिंदी
    Delhi: महिला SI प्रियंका की गोली से घायल हुआ इनामी बदमाश

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच की महिला सब इंस्पेक्टर प्रियंका शर्मा ने ही 4 लाख के इनामी बदमाश रोहित चौधरी के पैर में गोली मारी है। पहले रोहित चौधरी ने एसआई प्रियंका और एसीपी पंकज सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जो कि दोनों के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी लेकिन फिर प्रियंका ने अपने बचाव में, रोहित चौधरी के पैर पर फायरिंग की, जिसकी वजह से घायल होकर वो नीचे गिर पड़ा और प्रियंका शर्मा ने उसे अरेस्ट कर लिया।

    Delhi: SI प्रियंका शर्मा की गोली से घायल हुआ इनामी बदमाश

    एसआई प्रियंका की बहादुरी की खबर आते ही सोशल मीडिया पर वो काफी चर्चित हो गई हैं। लोग उन्हें 'लेडी सिंघम' जैसे शब्दों से नवाज कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि मुठभेड़ में घायल हुए दोनों बदमाशों के नाम क्रमश: रोहित चौधरी और टीटू हैं, जिन पर मकोका के तहत केस दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस ने एक बदमाश के सिर पर चार लाख और दूसरे के सिर पर दो लाख का इनाम घोषित कर रखा था।

    सुबह करीब 4.50 बजे हुआ एनकाउंटर

    मालूम हो कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि ये दोनों बदमाश दिल्ली में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं, इसके बाद ही पुलिस ने प्रगति मैदान के पास घेराबंदी की और भैरव मंदिर के पास पुलिस की एक टीम को चौकन्ना रहने के लिए कहा था।

    ड्राइवर ने बैरिकेड को टक्कर मार दी

    जिसके बाद आज सुबह करीब 4.50 बजे एक ब्लू कलर की कार रिंग रोड की तरफ से आती हुई दिखाई दी, कार को बैरिकेड लगाकर रुकने के लिए कहा गया, लेकिन ड्राइवर ने बैरिकेड को टक्कर मार दी।

    Delhi: SI प्रियंका शर्मा की गोली से घायल हुआ इनामी बदमाश

    जिस पर पुलिस ने उस कार का पीछा किया। इसी बीच कार में बैठे शातिर बदमाश बाहर निकले और उन्होने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी उनपर गोलियां बरसाई, जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों के पैर में गोली लगी है, फिलहाल दोनों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल , नकदी और कार बरामद की है।

    यह पढ़ें: Anil Deshmukh row: कौन हैं IPS रश्मि शुक्ला, क्या उन्हें पता है अनिल देशमुख के सारे राज?यह पढ़ें: Anil Deshmukh row: कौन हैं IPS रश्मि शुक्ला, क्या उन्हें पता है अनिल देशमुख के सारे राज?

    Comments
    English summary
    Meet Lady Singham SI Priyanka, who Becomes Part Of Encounter. It was the first time that a female cop was part of such an encounter in Delhi to catch dreaded criminals.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X