• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का तीसरा वीडियो आया सामने, तत्कालीन अधीक्षक से बात करते दिखे

Google Oneindia News

मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। अब जेल से उनका तीसरा सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कई लोगों के साथ बात करते दिखाई दे रहे। इसके बाद उनसे तिहाड़ जेल के तत्कालीन अधीक्षक अजीत कुमार मिलने आते हैं। उन्होंने जैन से काफी लंबी बातचीत की। हालांकि इस महीने की शुरुआत में उनको निलंबित कर दिया गया था। वीडियो पर 12 सितंबर 2022 की तारीख लिखी है।

Recommended Video

    Satyendra Jain Tihar Video: निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट से बात करते दिखे AAP नेता | वनइंडिया हिंदी*News
    jain

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन लोग जेल में जैन के पास बैठे रहते हैं, तभी वहां पर तत्कालीन जेल अधीक्षक पहुंचते हैं। इस पर अन्य लोग वहां से चले जाते हैं, जबकि अजीत कुमार कुर्सी पर बैठकर मंत्री से बात करने लगते हैं। जैन भी आराम से अपने बिस्तर पर लेटे रहे और दोनों में काफी लंबी बात चली। 9.40 मिनट का ये वीडियो एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

    बीजेपी ने साधा निशाना
    वहीं इस वीडियो पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि मीडिया ने जारी किया तिहाड़ का एक और वीडियो। इस बार सत्येन्द्र के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जिन्हें अब निलम्बित कर दिया गया है। बच्ची के रेपिस्ट से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये। ये AAP का भ्रष्टाचार ट्रीटमेंट है लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करते हैं। क्या वो अब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करेंगे?

    'महाठग सुकेश को BJP अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए, बार-बार उसका लव लेटर लाते हैं', CM केजरीवाल का जोरदार तंज'महाठग सुकेश को BJP अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए, बार-बार उसका लव लेटर लाते हैं', CM केजरीवाल का जोरदार तंज

    पहले के 2 वीडियो में क्या था?
    सबसे पहले वीडियो में सत्येंद्र जैन एक कैदी से मसाज करवाते नजर आए थे। जब विवाद बढ़ा तो AAP ने सफाई दी कि उनको फिजियोथेरेपी की जरूरत थी। बाद में पता चला कि वो कैदी एक बच्ची से रेप के आरोप में बंद है। वहीं दूसरे वीडियो में जैन आराम से खाना खाते दिखे थे, उनके सामने कई चीजें खाने के लिए रखी थीं। इस वीडियो के आने से पहले AAP ने दावा किया था कि उनको जेल में खाना नहीं मिल रहा और उनका वजन 28 किलो कम हो गया है।

    Comments
    English summary
    CCTV visuals of Satyendar Jain in Tihar jail with superintendent Ajit Kumar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X