• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विधायक यौन शोषण मामला: पीड़ित महिला ने जांच अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप, एसएसपी ने की यह कार्रवाई

|

देहरादून। द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने एसएसपी अरुण मोहन जोशी को एक एप्लिकेशन दी है। जिसमें पीड़ित महिला ने जांच अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए हटाने की दरख्वास्त की थी। इस अर्जी के बाद एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने यौन शोषण मामले की जांच एसआईएस को दे दी है। यानी कि अब महिला के यौन शोषण मामले की जांच देहरादून की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन स्क्वायड करेगी।

mla mahesh negi case SSP Arun Mohan Joshi changes investigation officer on womens application

बता दें कि ब्लैकमेलिंग के आरोपों में घिरी महिला ने विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। जिसके सुनवाई करते एसीजेएम पंचम की कोर्ट ने विधायक पर दुष्कर्म और उनकी पत्नी रीता नेगी पर अनैतिक कार्य करते हुए मामले को दबाने के आरोप में अविलंब मुकदमा दर्ज करने को कहा था। इस मामले में कोर्ट ने थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस को जल्द विवेचना शुरू करने को भी कहा है। जिसके बाद रविवार को द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कोर्ट से यौन शोषण मामले में विधायक महेश नेगी पर हुए मुकदमे के बाद अब महिला पुलिस को वह अपने बयान दर्ज करवाने नहीं पहुंची। इतना ही नहीं, महिला के वकील एसपी सिंह ने एसएसपी अरुण मोहन जोशी को एक एप्लिकेशन दी है जिसमें महिला ने जांच अधिकारी हटाने की दरख्वास्त की है। महिला ने एप्लिकेशन में जांच अधिकारी नीमा रावत पर आरोप लगाया कि उन्होंने शुरू से भ्रमित किया है। इस अर्जी के बाद एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने यौन शोषण मामले की जांच एसआईएस को दे दी है।

ये भी पढ़ें:-भाजपा विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, यौन उत्पीड़न का है आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mla mahesh negi case SSP Arun Mohan Joshi changes investigation officer on women's application
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X