• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली से देहरादून के होटलों में लग्जरी कारों से भेजते थे लड़कियां, उत्तराखंड पुलिस ने किया रैकेट का भंडाफोड़

|

देहरादून। उत्तराखंड पुलिस ने राजधानी देहरादून में ऐसे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है, जो दिल्ली-एनसीआर से लड़कियां लाते थे। ये लड़कियां ब्रोकर्स द्वारा महंगी लग्जरी कारों और बसों से यहां पहुंचाई जाती थीं। रैकेट संचालक उनके जरिए कस्टमर्स से 10,000 से लेकर 20,000 रुपए लेते थे। राजपुर थाना पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि रैकेट के पीछे कुछ प्रभा​वशाली लोग हैं। ऐसे में उत्तराखंड पुलिस राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से संचालित हो रहे रैकेट की कलई खोलने निकली। इस अभियान में दिल्ली पुलिस की मदद नहीं ली गई। बल्कि, उत्तराखंड पुलिस की टुकड़ी सफेद कपड़ों में बुधवार की रात दिल्ली, हरियाणा एवं उत्तर प्रदेश के इलाके में गई। कई लोग गिरफ्तार किए गए। उन लोगों ने उन्हें कई हैरान करने वाली जानकारी दीं। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Uttarakhand Police busted high profile Racket link at delhi NCR

गिरफ्त में आए ब्रोकर्स और उनके द्वारा देहरादून पहुंचाई जाने वाली लड़कियों ने राज्य पुलिस को सेक्स रैकेट चलाने वाले लोगों के बारे में बताया है। रैकेट के पीछे दिल्ली औऱ देहरादून के कई बड़े लोगों के नाम बताए गए हैं, जो प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से अवैध धंधे में शामिल हैं। उत्तराखंड पुलिस उन लोगों तक पहुंचने में लगी है।

Uttarakhand Police busted high profile Racket link at delhi NCR

जिसके चलते ऐसे रैकेट्स पर प्रभावी एक्शन लिया जा सकता है। राजपुर थाना की पुलिस ने यह भी बताया कि, पुख्ता सूचना मिलने पर ही दिल्ली-हरियाणा या यूपी पुलिस को मदद लेंगे। अभी कार्रवाई गोपनीय तरीके से चल रही है।

पढ़ें: बच्चा चुप नहीं हो रहा था तो मां से छुड़ाकर सिरफिरे ने उसे चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttarakhand Police busted high profile Racket link at delhi NCR
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X