• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल ने की कोरोना रिव्यू मीटिंग, मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्था पर जताई नाराजगी

|

रायपुर, अप्रैल 22: कोरोना के खिलाफ जंग में खुद मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल नजर बनाए हुए हैं। गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना प्रभावित जिलों के प्रभारियों के साथ रिव्यू मीटिंग ली, जिसमें खामियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए और कड़े फैसले लेने का अधिकार भी दिया। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में सीएम भूपेश बघेल ने राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्थाओं पर खासी नाराजगी जताते हुए तुरंत खामियों को सुधारने के निर्देश दिए। इसके साथ ही अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य को आवश्यक कार्रवाई करने को कहा।

Cm Bhupesh Baghel

इसके अलावा मुख्यमंत्री बघेल ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों से कोरोना नियंत्रण और उपचार की व्यवस्था में जरूरी सहयोग लेने के निर्देश भी दिए। वहीं प्रदेश की सभी नगर निगम में लॉकडाउन के दौरान वार्ड और कॉलोनियों में डोर टू डोर फल और सब्जी की व्यवस्था करने के भी कहा है। इधर, नगरीय इलाके में कोरोना संक्रमण की समीक्षा में सीएमने बिलासपुर में संक्रमण की दर की बढ़ोत्तरी पर चिंता जाहिर करते हुए हालात को काबू में रखने के लिए कई अहम सुझाव दिए।

सीएम भूपेश बघेल ने बस्तर संभाग में कोरोना की रोकथाम और इलाज की स्थिति की समीक्षा की

मुख्यमंत्री ने भिलाई स्टील प्लांट की ओर से सीएसआर मद से सहयोग नहीं करने पर भी आपत्ति जताई। वहीं महापौर-पार्षद निधि से उपचार का खर्च वहन करने की बात कही। साथ ही मजदूरों और अन्य लोगों की कोरोना जांच में ढिलाई नहीं करने के निर्देश दिए, ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। इसके अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, राज्यों की सीमा पर कोरोना जांच टीम तैनात रहे।

भूपेश बघेल
नेता के बारे में जानिए
भूपेश बघेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cm Bhupesh Baghel Review Meeting On Corona in state
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X