• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः कार्यक्रम के दौरान मंच पर चढ़ते ही बेहोश हो गए पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, ब्लड प्रेशर हो गया था लो

|

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अजीत जोगी की मंच पर अचानक तबीयत खराब हो गई। इस दौरान वो मंच पर ही बेहोश गए। अजीत जोगी स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की मां की तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अंबिकापुर पहुंचे हुए थे। अजीत जोगी जैसे ही मंच पर चढ़ें उनकी तबीयत खराब होने लगी और वो बेहोश हो गए। इसके बाद आनन-फानन में कार्यकर्ताओं ने उनकी निजी एंबुलेंस तक पहुंचाया।

chhattisgarh ambikapur ajit jogi fainted during programme of ts singhdev

हालांकि अभी अजीत जोगी का इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर राज पैलेस प्रांगण में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की माता देवेन्द्र कुमारी के निधन के बाद तेरहवीं का कार्यक्रम रखा गया था। इसी कार्यक्रम में सूबे के बड़े नेता और अधिकारी शामिल होने वाले थे। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अजीत जोगी शनिवार की सुबह ट्रेन से कोठी घर पहुंचे थे ।

बताया जा रहा है कि वह जैसे ही मंच पर पहुंचे उनकी तबियत खराब होने लगी। वे बेहोश हो गए। बताया जा रहा है कि ब्लड प्रेशर लो होने के चलते अजीत जोगी की तबियत बिगड़ गई है। चिकित्सकों का कहना है कि अजीत जोगी का रक्तचाप लो हो गया इस कारण से उनकी तबीयत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में जाने से पहले डॉक्टरों ने उनका मुआयना किया था। जेसीसी से उच्च पदाधिकारियों का कहना है कि डॉक्टर इलाज कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ः अजीत जोगी और बेटे अमित जोगी के खिलाफ इस गंभीर अपराध के मामले में एफआईआर दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh ambikapur ajit jogi fainted during programme of ts singhdev
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X