• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

चंदौली : बांध में युवक ने लगाई मौत रूपी छलांग, घंटों मश्क्‍कत के बाद मिला शव

|
Google Oneindia News

चंदौली, 16 अगस्त: स्वतंत्रता दिवस के पर्व पर बिहार से चंदौली जिले के चकिया में पिकनिक मनाने आए एक युवक की बांध में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने गोताखोरों की मदद से कई घंटे मशक्कत करने के बाद शव को बरामद किया।शव बरामद करने के बाद पुलिस कर्मियों द्वारा मृत युवक के परिजनों को सूचना दी गई। घटना से युवक के परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोस्तों संग आया था पिकनिक मनाने

दोस्तों संग आया था पिकनिक मनाने

15 अगस्त को छुट्टी होने के चलते बिहार राज्य के आधा दर्जन से अधिक युवक चंदौली जिले के चकिया कोतवाली अंतर्गत मुसाखाड़ बांध के समीप पिकनिक मनाने के लिए आए थे। मुसाखाड़ बांध में सभी लोग स्नान करने जा रहे थे इसी दौरान प्रेम नगर निवासी 22 वर्षीय अनिल उर्फ कल्लू पुत्र अनिल विश्वकर्मा ने बांध में छलांग लगा दिया। पानी अधिक होने के चलते अनिल विश्वकर्मा उसमें डूब गया और बाहर नहीं निकला।

मित्र सोचे कर रहा है मजाक

मित्र सोचे कर रहा है मजाक

उसके साथ में नहाने के लिए पहुंचे दोस्‍तों को लगा कि अनिल विश्वकर्मा उन लोगों को डराने के लिए जानबूझकर पानी में डूबा है, थोड़ी देर बाद बाहर निकल जाएगा। धीरे-धीरे करीब 2 मिनट गुजर गए लेकिन अनिल बाहर नहीं निकला। ऐसे में उसके मित्रों को आशंका हुई कि अनिल बांध में डूब गया है। उसके बाद लोग जोर जोर से चिल्लाने लगे। इस दौरान वहां पर स्नान कर रहे और आसपास मौजूद अन्य लोग भी उन युवकों के पास पहुंचे।

कड़ी मशक्कत के बाद मिला शव

कड़ी मशक्कत के बाद मिला शव

स्थानीय लोगों ने दोपहर बाद बांध में युवक के डूबने की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से काफी देर तक बांध के पानी में युवक की तलाश करवाती रही। कड़ी मशक्कत करने के बाद गोताखोरों ने उसके शव को खोज निकाला और सायं काल उसका शव पानी से बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में मातम का माहौल है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 हरियाणा: CM खट्टर बोले, पीएम मोदी के आजादी के अमृत काल के 5 प्रण को पूरा करने का संकल्प लें प्रदेश के लोग हरियाणा: CM खट्टर बोले, पीएम मोदी के आजादी के अमृत काल के 5 प्रण को पूरा करने का संकल्प लें प्रदेश के लोग

Comments
English summary
youth drowned while taking bath in dam in chandauli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X