• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्रणव रॉय और राधिका रॉय ने NDTV से दिया इस्तीफा

NDTV से प्रणव रॉय और उनकी पत्नी ने इस्तीफा दे दिया है। 29 नवंबर को हुई बोर्ड की बैठक में दोनों के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया गया है। स्टॉक एक्सचेंज को दोनों के इस्तीफे की जानकारी दे दी गई है।
Google Oneindia News

प्रणव रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय ने न्यू डेल्ही टेलीविजन (NDTV) से इस्तीफा दे दिया है। दोनों ने बोर्ड ऑफ RRPR होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी की ओर से स्टॉक एक्सचेंज को इस बात की जानकारी दी गई है। बता दें कि RRPR होल्डिंग एनडीटीवी की प्रमोटर ग्रुप कंपनी है, जिसके बाद एनडीटीवी की 29.18 फीसदी हिस्सेदारी है, लेकिन अब इस हिस्सेदारी को अडानी ग्रुप ने खरीद लिया है। RRPRH ने प्रणव रॉय और राधिका रॉय के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है, 29 नवंबर को हुई बैठक में इस्तीफे को स्वीकार किया गया है।

Recommended Video

Ravish Kumar की पत्नी, क्या करती है, जिनसे 7 साल अफेयर के बाद की Love Marriage | वनइंडिया हिंदी
prannoy roy

इसे भी पढ़ें- International Lusophone Festival : गोवा में पुर्तगाल और इंडिया के रिश्ते का जश्न मनाने का मौका, जानिएइसे भी पढ़ें- International Lusophone Festival : गोवा में पुर्तगाल और इंडिया के रिश्ते का जश्न मनाने का मौका, जानिए

कंपनी की ओर से जो बयान जारी किया गया है उसमे कहा गया है कि RRPRH ने सुदीप्त भट्टाचार्य, संजय पुगलिया, सेंथि सिन्निया चेंगलवरयन को बोर्ड का नया डायरेक्टर तत्काल प्रभाव से नियुक्त किया है। इससे पहले अगस्त माह में विश्वप्रधान कॉमर्शियल प्राइवेट लिमिटेड (VCPL) एनडीटीवी की प्रमोटर कंपनी RRPR की 99.5 फीसदी हिस्सेदारी को खरीद लिया था। बता दें VCPL एएमजी मीडिया नेटवर्क्स लिमिटेड की सब्सिडरी कंपनी है जिसमे 100 फीसदी हिस्सेदारी अडानी इंटरप्राइजेज लिमिटेड की है।

अडानी ग्रुप ने एनडीटीवी की 26 फीसदी की हिस्सेदारी को खरीदने का ऑफर दिया था, जिसके बाद कंपनी में 55.18 फीसदी हिस्सेदारी अडानी ग्रुप की हो जाएगी और वह कंपनी के मालिक बन जाएंगे। अक्टूबर माह में अडानी ग्रुप ने बीएसई और एनएसई को इस बात की जानकारी दी थी कि वीसीपीएल ने एनडीटीवी के पब्लिक शेयरहोल्डर्स को ओपेन ऑफर का प्रस्ताव दिया था। गौर करने वाली बात है कि प्रणव रॉय और राधिका रॉय के पास एनडीटीवी की 32.26 फीसदी हिस्सेदारी है।

Comments
English summary
Prannoy Roy and his wife Radhika Roy steps down from NDTV
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X