जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी: ऑफर खत्म होने पर भी मिलेगी FREE कॉलिंग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आप रिलायंस जियो सिम का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए ये खबर खुशखबरी से कम नहीं है। रिलायंस जियो कस्टमर्स जो जियो के समर सरप्राइज ऑफर का इस्तेमाल कर रहे थे उनके लिए ये खबर राहत देने वाली है। दरअसर समर सरप्राइज ऑफर की समय सीमा खत्म होने के बावजूद भी आपके फोन पर फ्री सर्विस जारी रहेगी।

 जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी

जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी

आपको बता दें कि मार्च से शुरू किया रिलायंस जिय़ो का ये ऑफर अब खत्म हो चुका है। जो यूजर्स धन धना धन ऑफर का इस्तेमाल कर रहे थे उनके फोन पर फ्री ऑफर्स खत्म हो चुके हैं, जबकि कई यूजर्स के फोन पर ये ऑफर खत्म होने वाले हैं, लेकिन जिन यूजर्स की सिम पर समर सरप्राइज ऑफर एक्टिव था उनके लिए ये ऑफर जारी रहेगी।

 जारी रहेगी Free सर्विस

जारी रहेगी Free सर्विस

जियो के समर सरप्राइज ऑफर का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के नबंर पर भले ही ये ऑफर खत्म हो गया हो, लेकिन उनके नबंर पर फ्री सर्विस चलती रहेगी। समर सरप्राइज ऑफर के तहत लोगों को 303 रुपए में तीन महीने के लिए फ्री कॉलिंग और फ्री 4जी इंटरनेट की सुविधा मिली थी। अप्रैल में शुरू हुआ ये ऑफर जून में खत्म हो गया, लेकिन आपने रिचार्ज के लिए जो पैसे खर्च किए थे वो जुलाई के लिए थे। यानी की जून में समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने के बाद आपके नबंर पर अब 303 रुपए वाला प्लान एक्टिव हो गया।

ऐसे मिलेगी प्लान की जानकारी

ऐसे मिलेगी प्लान की जानकारी

अगर आप ये जानना चाहते हैं कि आपके फोन पर ये ऑफर शुरू हुआ कि नहीं तो ये बेहद आसान है। आपको माईजियो ऐप के होम पेज पर ही पता चल जाएगा कि आपके फोन पर समर सरप्राइज ऑफर चालू है या फिर धन धना धन ऑफर। ऐस को अपटेड करते ही आपके ऐप के होम पेज पर आपके प्लान की जानकारी आ जाएगी।

ऐसे जानें प्लान की वैलिडिटी

ऐसे जानें प्लान की वैलिडिटी

अगर आप होम पेज पर प्लान के बारे में नहीं समझ पा रहे हैं तो मेन्यु में जाकर माई प्लान टैब की मदद से भी अपने प्लान, उन की आखिरी तारीख और प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी चेक कर सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio Summer Surprise Offer End in June But Free 4G Data Continuous .here is the detail.
Please Wait while comments are loading...