• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Bulandshahr: पीएसी जवानों के टेंट में जा घुसा अनियंत्रित ट्रक, दो जवानों की हुई मौत

|

Bulandshahr News, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले (Bulandshahr) से मंगलवार की सुबह दर्दनाकर खबर सामने आई है। यहां सिकंदराबाद (Sikandrabad) कोतवाली क्षेत्र में हाईवे-91 स्थित चार नंबर कट से यू टर्न लेते समय एक ट्रक अनियंत्रित होकर पीएसी के टेंट में जा घुसा। हादसे में टेंट में बैठे गाजियाबाद निवासी दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं कुछ अन्य जवान मामूली रूप से घायल हो गए।

Bulandshahr News: Two PAC jawans on duty lost their lives after a truck collided with another truck
    Bulandshahr में दर्दनाक हादसा, PAC जवानों के टेंट में जा घुसा Truck, दो की हुई मौत | वनइंडिया हिंदी

    हादसे की सूचना मिलते ही सिकंदराबाद (Sikandrabad) पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों जवानों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, किसान आंदोलन के चलते कानून व्यवस्था को सुचारु रखने के लिए सिकंदराबाद में विभिन्न स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। हाईवे स्थित चार नंबर कट पर पीएसी के जवानों और अन्य पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। जहां पर पीएसी के कुछ जवान ड्यूटी पर थे।

    इसी दौरान मंगलवार तड़के करीब चार बजे गाजियाबाद की ओर से आ रहा एक ट्रक चार नंबर कट से यू टर्न लेने लगा और दूसरी तरफ से आ रहे एक डीसीएम से टकराने के बाद पीएसी के टेंट में जा घुसा। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से गाजियाबाद निवासी दो सिपाही प्रवीन कुमार (22) और प्रवीण (21) की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही कुछ अन्य जवान मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक जवानों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिए हैं। पुलिस ने हादसे की सूचना दोनों सिपाहियों के परिजनों को दे दी है।

    एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में दो जवानों की मौत हो गई है और 2 अन्य घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं, ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

    ये भी पढ़ें:- मेट्रो से सफर करने वाले यात्री कृपया ध्यान दें, इन 10 स्टेशनों पर नहीं रुकेगी ट्रेनये भी पढ़ें:- मेट्रो से सफर करने वाले यात्री कृपया ध्यान दें, इन 10 स्टेशनों पर नहीं रुकेगी ट्रेन

    English summary
    Bulandshahr News: Two PAC jawans on duty lost their lives after a truck collided with another truck
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X