• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बिना कपड़ों के इस मशहूर शख्‍स ने लद्दाख की पैंगोंग झील पर करवाया फोटोशूट, बताई ये खास वजह

Tattooographer Karan got a photoshoot done at Pangong Lake in Ladakh without clothes, told this special reason
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 06 जुलाई। खूबसूरत वादियों में जब हम घूमने जाते हैं तो अपनी खूबसूरत ड्रेस में अच्‍छी से अच्‍छी फोटो क्लिक करवाते हैं और उस पल को यादगार बनाना चाहते हैं। वहीं अब एक लद्दाख की बेहद खूबसूरत पैंगोग झील पर ऐसा काम किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस शख्‍स ने अपने पूरे कपड़े उतारकर यहां न्‍यूड फोटोशूट करवाया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

न्‍यूड होकर फोटो करवाकर सबको किया हैरान

न्‍यूड होकर फोटो करवाकर सबको किया हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो और फोटो नजर आते हैं जिसे देखकर मनोरंजन होता है तो कभी ऐसा कुछ होता है जिसे देखकर हैरानी होती है। इस शख्‍स की न्‍यूड फोटो भी कुछ ऐसी है जिसे देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर इस शख्‍स को ऐसी क्‍या सूझी कि इतनी ठंड वाली जगह पर ये न्‍यूड होकर वहां फोटो करवाने लगा।

मशहूर टैटूग्राफर है ये शख्‍स

मशहूर टैटूग्राफर है ये शख्‍स

दरअसल, न्‍यूड फोटो करवाने शख्‍स का नाम करण है जो एक मशहूर टैटूग्राफर है। जिसने लद्दाख की मशहूर खूबसूरत पैंगोंग झील के किनारे जाकर न्‍यूड होकर फोटोशूट करवाया है। करण स्‍वयं एक सोशल मीडिया इन्‍फ्लुएंसर हें और टैटूज को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं।

आंधी-तूफान के सामने एक दूसरे की ढाल बन कर डटे रहे दो परिंदे, IPS ने Video शेयर कर लिखी बड़ी बातआंधी-तूफान के सामने एक दूसरे की ढाल बन कर डटे रहे दो परिंदे, IPS ने Video शेयर कर लिखी बड़ी बात

करण अपने नाम कर चुके है ये खिताब

करण अपने नाम कर चुके है ये खिताब

करण दुनिया के पहले फुल मॉडिफाइड बॉछीबिल्‍डर भी हैं। यानी कि उनके पूरे शरीर पर टैटू बना हुआ है। करण का शरीर का कोई भी पार्ट टैटू के नहीं है यहां तक कि उन्‍होंने अपनी आंख तक में इंक इन्‍सर्ट यानी भरवाई हुई है। करण का नाम गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड में भी दर्ज है।

'शैतान' के शक में मां बनी हैवान, नवजात बच्‍चे के साथ किया ऐसा काम, सुनकर कांप जाएगी रूह

पैंगोंग लद्दाख झील पर इस अंदाज में करवाया फोटोशूट

पैंगोंग लद्दाख झील पर इस अंदाज में करवाया फोटोशूट

टैटूग्राफर करण करण ने जिस पैंगोंग लद्दाख झील पर ये न्‍यूड फोटोशूट करवाया है वो वहीं झील है जहां पिछले दो सालों से भारत और चीन के सेना के बीच विवाद चल रहा है और सालों पहले ये झील तब खूब चर्चा में आई जब आमिर खान की मशहूर फिल्‍म थ्री इडियट्स के आखिरी सीन में ये खूबसूरत जगह नजर आई।

क्‍यों करवाया इस जगह पर न्‍यूड फोटोशूट

क्‍यों करवाया इस जगह पर न्‍यूड फोटोशूट

करण ने आखिर इस खूबसूरत जगह पर ये न्‍यूड फोटोशूट क्‍यों करवाया उसका जवाब आजतक को देते हुए उन्‍होंने मीडिया को दिए इंटरव्‍यू में कहा मैं प्रकृति प्रेमी हूं, इसलिए मैंने ऐसा किया। उन्‍होंने कहा ये झील ऐसी शांत जगह है जहां काई भी जाकर न्‍यूड होकर बैठेगा तो उसको अलग ही एक्‍सपीरिएंस होगा।

क्‍या किसी ने करण को रोका नहीं ?

क्‍या किसी ने करण को रोका नहीं ?

जब ये पूछा गया कि ये करने से उन्‍हें वहां किसी ने रोका नहीं ? इसके जवाब में करण ने कहां जब मैंने ये फोटोशूट करवाया तो वहां दूर-दूर तक कोई नहीं था। करण इस ट्रिप पर सोलो ट्रिप पर अकेल ही गए पहुंचे थे वो अकेले इसलिए आए क्‍योंकि वो स्‍वयं के साथ समय शांति में बिताना चाहते थे और इस यात्रा के दौरान आने वाली चुनौतियों से अकेले लड़कर अपने को और स्‍ट्रांग बनाना चाहते हैं।

Comments
English summary
Tattooographer Karan got a photoshoot done at Pangong Lake in Ladakh without clothes, told this special reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X