• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'ब्लैक एलियन' बनने के चक्‍कर में शख्‍स ने कर लिया अपना ये हाल , देखते ही डरकर भाग जाते हैं लोग

Tattoo addict Anthony Loffredo did this condition in the midst of black alien look, people get scared
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 21 जुलाई। इन दिनों लाइमलाइट में आने के चक्‍कर में लोग अपने शरीर पर भी एक्‍सपेरिमेंट करने से बाज़ नहीं आते। अब एक शख्‍स ने खुद को 'ब्लैक एलियन' में तब्दील करने के चक्‍कर में अपने चेहरे और शरीर का ऐसा हाल कर लिया है, जिसके कारण उसको देखते ही लोग डर कर भाग जाते हैं इतना ही नहीं इसे कोई नौकरी तक देने को तैयार नहीं होता है जिस कारण ये दर-दर भटक रहा है।

ब्लैक एलियन बनने के चक्‍कर में पूरे शरीर का किया ये हाल

ब्लैक एलियन बनने के चक्‍कर में पूरे शरीर का किया ये हाल

दरअसल, ये शख्‍स टैटू एडिक्ट शख्‍स एंथोनी लोफ्रेडो है। जिसने अपने शरीर के अधिकांश हिस्से को गहरे रंग के टैटू से बनवा लिए है। यहां तक उसने अपनी आंखों में भी टैटू बनवा लिया है। हद तो ये हो गई कि उसने ब्लैक एलियन बनने के चक्‍कर में उसने अपने सिर और बाहों की त्वचा के नीचे ट्रांसप्‍लांट तक करवाया है।

नाक और कान तक कटवा चुका है

नाक और कान तक कटवा चुका है

आपको जानकर ताज्‍जुब होगा इसके अलावा उसकी दो उंगलियां, उसकी नाक के हिस्से और होठों और दोनों कान सर्जरी करवाकर कटवा डाला है। इस सख्‍स को देखकर लोग डर भी जाते हैं।

उर्फी जावेद ने पहनी नेट वाली ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस,Video देख यूजर्स बोले -अब बचा ही क्‍या हैउर्फी जावेद ने पहनी नेट वाली ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस,Video देख यूजर्स बोले -अब बचा ही क्‍या है

इस लुक के कारण नहीं दे रहा कोई भी नौकरी

इस लुक के कारण नहीं दे रहा कोई भी नौकरी

इसके अलावा कांटेदार इफेक्‍ट लाने के लिए एंथोनी ने अपनी जीभ को बीच में विभाजित कर दिया है। लोफ्रेडो ने स्वीकार किया है कि उसे इस अजीत लुक बहुत अधिक "निगेटिव" प्रतिक्रिया रहती है। यह न केवल सड़क पर लोग हैं जो उसे जज करते हैं बल्कि जिसके पास वो नौकरी मांगने जाता है वो तक ऐसे ही उसे देखते हैं और उसे जज करते है।

यह सिर्फ एक टैटू नहीं है, यह कुछ बड़ा है

यह सिर्फ एक टैटू नहीं है, यह कुछ बड़ा है

मीडिया को दिए इंटरव्‍यू में एंथोनी ने कहा ये एक प्रकार का परिवर्तन है। यह सिर्फ एक टैटू नहीं है, यह कुछ बड़ा है। मुझे नौकरी नहीं मिल रही है, मेरे और मेरे परिवार के साथ बहुत सारी निगेटिव चीजें हैं। यह पॉजिटिव हो सकता है क्योंकि आप बेहतर महसूस करते हैं, लेकिन आप जानना होगा कि एक ब्लैक पक्ष भी है।"

एंथोनी बोला- यह हर दिन एक लड़ाई है

एंथोनी बोला- यह हर दिन एक लड़ाई है

एंथोनी ने कहा "यह हर दिन एक लड़ाई है, क्योंकि हर दिन आपको नए लोग मिलते हैं जो समझ नहीं पाते हैं, जो न्याय करना चाहते हैं। यह जीवन है, हर कोई सब कुछ नहीं समझता है। मेरी तरह मैं बहुत सी चीजों के बारे में बहुत सी चीजें नहीं समझता हूं। आप किसी को जज नहीं कर सकते, कोई नहीं जानता कि किसी के दिमाग के अंदर क्या है, वे ऐसा क्यों कर रहे हैं, आपको इस व्यक्ति से बात करने की जरूरत है।"

अचानक देखकर वो डर जाते हैं लोग

अचानक देखकर वो डर जाते हैं लोग

एंथनी कहा "मैं इंसान हूं। ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि मैं सिर्फ पागल हूं। ऐसे लोग हैं, जो जब वे मुझे देखते हैं, चिल्लाते हैं और दौड़ते हैं और कई चीजें हैं। रात में जब मैं गली में गुजरता हूं लोग दिखते हैं तो मैं दूसरी तरफ चला जाता हूं। जब मैं लोगों के साथ अपनी गली को पार करता हूं बहुत चुपके से आगे बढ़ता हूं। ।बच्चों के साथ भी, मैं सावधान रहता हूं। मुझे पता है कि अचानक देखकर वो डर जाएंगे उनके लिए ये बड़ा झटका हो सकता है।

https://hindi.oneindia.com/photos/actor-ranbir-kapoor-vaani-kapoor-bold-photoshoot-oi84106.html

Comments
English summary
Tattoo addict Anthony Loffredo did this condition in the midst of black alien look, people get scared
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X