• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए रखी गई अजीबोगरीब शर्त, वायरल हुआ शादी का कार्ड

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 13 सितंबर। एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल कार्ड में शादी में शरीक होने वाले मेहमानों के लिए अजीब सी शर्त रखी गई है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे कि आखिरकार कोई व्यक्ति ऐसी शर्त कैसे रख सकता है। अब आपको बताते हैं कि आखिरकार शादी के कार्ड में ऐसा क्या लिखा है जो यह इतना वायरल हो रहा है।

गिफ्ट की कीमत के हिसाब से परोसा जाएगा डिनर

गिफ्ट की कीमत के हिसाब से परोसा जाएगा डिनर

जी, हां यह कार्ड इसमें लिखी इसी शर्त के कारण वायरल हो रहा है। नहीं समझे...दरअसल कार्ड में लिखा है कि शादी में शरीक होने वाले मेहमानों को उनके गिफ्ट की कीमत के हिसाब से डिनर दिया जाएगा। कार्ड में आगे लिखा है कि खाने के सभी आइटम मेहमानों की गिफ्ट की कीमत के आधार पर बांटे गए हैं। जो जैसा गिफ्ट देगा, उसकी कीमत के हिसाब से ही उसे खाना दिया जाएगा।

चार कैटेगिरी में बांटे गए गिफ्ट

चार कैटेगिरी में बांटे गए गिफ्ट

गिफ्ट को चार भागों में बांटा गया है और रिश्तेदारों से इन्हीं चार कैटेगिरी के हिसाब से गिफ्ट लाने का आग्रह किया गया है।
पहली कैटेगिरी है ‘Loving Gift'- इस कैटेगिरी के लोगों को 250 डॉलर यानि लगभग 18000 रुपए की कीमत का गिफ्ट लाना होगा। इस कैटेगिरी में आने वाले रिश्तेदारों को रोस्टेड चिकन या स्वॉर्डफिश परोसी जाएगी।

दूसरी कैटेगिरी है 'Silver Gift'- इस कैटेगिरी के लोगों को लगभग 36000 रुपए का गिफ्ट लाना होगा। इन लोगों को रोस्टेड चिकन या स्वॉर्डफिश के साथ-साथ पका हुआ सेल्मन और कटा हुआ स्टेक परोसा जाएगा।

तीसरी कैटेगिरी है ‘Golden Gift'- इस कैटेगिरी के लोगों को गिफ्ट पर 73,000 रुपए खर्च करने होंगे और इन्हें लॉबस्टर टेल्स और फ़िले मिग्नॉन्स परोसा जाएगा।

भइया अंतिम कैटेगिरी है 'Platinum Gifts'- इस कैटेगिरी के लोगों को लगभग पौने दो लाख रुपए का गिफ्ट लाना होगा। इन लोगों को ऊपर की तीनों कैटेगिरी में परोसे जाने वाले भोजन के अलावा शैंपेन और लॉबस्टर भी परोसा जाएगा।

लोगों ने किए शानदार कमेंट

लोगों ने किए शानदार कमेंट

यह कार्ड रियल है या फेक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 2500 डॉलर खर्च कर आयरलैंड घूमना और वहां एक हफ्ता बिताना पसंद करूंगा। वहीं कुछ लोग इस कार्ड को फेक बता रहे हैं।

English summary
Strange condition placed for the guests attending the wedding, the wedding card went viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X