• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

टैटू की दीवानगी में इस महिला ने पार कर दी सारी हदें, 2 बच्चों की मां का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मशन बना मुसीबत

Google Oneindia News

नई दिल्ली। 2 बच्चों की मां वैलरी वॉटसन जब सड़क पर निकलती है तो हर कोई हैरान रह जाता है। हर कोई उसे पीछे-पीछे मुड़कर देखने लगता है। लोग ताना मारते हैं, कोई उन्हें सनकी तो कोई उन्हें चुड़ैल बुलाने लगता है। बच्चों के सामने कई बार उसे अपनी टैटू की वजह से शर्मिंदा भी होना पड़ा, लेकिन शौक तो शौक है। वैलरी ने अपने इस शौक को नहीं छोड़ा और अपने शरीर पर तकरीबन 800 से ज्यादा टैटू गुदवा लिए हैं।

 टैटू के लेकर ऐसी दीवानगी

टैटू के लेकर ऐसी दीवानगी

वैलरी वॉटसन (Valeria Watson) दो बच्चों की मां है, लेकिन टैटू को लेकर उनकी दीवानगी ऐसी है कि आप हैरान हो जाएंगे। शरीर का कोई हिस्सा अब नहीं बचा है, जहां उन्होंने टैटू न बनवाया है। 800 से ज्यादा टैटू बनवा चुकी वैलरी कहती हैं कि वो अपने मरने तक टैटू बनवाती रहेंगी। वैलरी ने अपने शरीर के हर अंग पर टैटू बनवाया है। यहां तक की चेहरे को भी इन्होंने नहीं छोड़ा है।

 14 साल की उम्र में पहला टैटू

14 साल की उम्र में पहला टैटू

वैलरी जब 14 साल की थी, तब उन्होंने मैक्सीको में अपना पहला टैटू बनवाया था। जिसके बाद टैटू को लेकर उनकी दीवानगी बढ़ती गई और पता नहीं कब ये दीवानगी सनक में बदल गई और अब उन्होंने अपने पूरे शरीर पर टैटू गुदवा लिया है। वैलरी ने हाल ही में अपनी पुरानी फोटो शेयर की, जिसे देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि वो कितना बदल गई है। प्यारी सी दिखने वाली वैलरी का ट्रांसफॉर्मेशन आपको सन्न कर देगा।

 अलग दिखने के चक्कर में हुआ ये हाल

अलग दिखने के चक्कर में हुआ ये हाल

वैलरी कहती हैं कि वो हमेशा से दूसरों से अलग दिखना चाहती थी। वो भीड़ में अलग हटकर दिखना चाहती थी। वैलरी कहती है कि मैं खुद एक आर्टिस्ट हूं, मैं अपने शरीर पर बने टैटू में सुंदर कृतियों को देखती हूं। उन्होंने कहा कि लोग मुझे घूरते हैं, मुझे अच्छी औरत नहीं मानते हैं, मुझे लोग गालियां देते हैं, मुझे सनकी और ड्रग्स एडिक्ट्स तक कहते हैं, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता है। वैलरी कहती हैं कि मेरे लिए टैटू महत्वपूर्ण है, लोगों के ताने नहीं।

 2 बच्चों की मां है वैलरी

2 बच्चों की मां है वैलरी

वैलरी दो बच्चों की मां है। उनके एक 15 साल का बेटा और एक 3 साल की बेटी है। पति और परिवार वैलरी के फैसले में उनका समर्थन करता है। वो कहते हैं कि टैटू बनवाना उनका फैसला है, हम सब उनका साथ देते हैं, ताकि वो अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जी सके। वैलरी कहती है कि टैटू के कारण उन्हें नौकरी नहीं मिल रही। लोग उन्हें देखकर डर जाते हैं और काम देने से मना कर देते हैं।

2 लाख रु किलो बिकता है कछुए का चिप्स, जवानी बढ़ाने के लिए लोग पीते हैं इसका सूप2 लाख रु किलो बिकता है कछुए का चिप्स, जवानी बढ़ाने के लिए लोग पीते हैं इसका सूप

Comments
English summary
Mum of 2 kids inked with 800 Tattoos on her Body, Her Transformation put her in Trouble
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X